Sponsored
Breaking News

जाम से कराहते रहा Muzaffarpur, जहां तहां घंटो फंसी रही गाड़ियां, जाम हटवाने में पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

Sponsored

जाम की समस्या मुजफ्फरपुर शहर के लिए नासूर बनती जा रही है। जाम से निजात दिलाने के लिए आलाधिकारियों ने कई बार बैठक की। तरह-तरह के आदेशृ निकाले गए। वन वे-टू वे लागू कराया गया। लेकिन, समस्या से निजात नहीं मिला। सोमवार को भी पूरा शहर करीब पांच घंटे तक जाम से कराहता रहा। ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर देखते रह गए। स्थानीय दुकानदारों ने सड़क पर उतरकर मोर्चा संभाला। तब जाकर जाम की समस्या समाप्त हुई।

Sponsored




Sponsored

इन जगहों पर लगा भीषण जाम
सोमवार को शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर जाम की समस्या रही। इसमें मुख्य रूप से मोतीझील, सरैयागंज, अघोरिया बाजार, जुरन छपरा, कलमबाग रोड और ब्रह्मपुरा समेत अन्य जगहों पर जाम की समस्या बनी रही। लोग घण्टों तक जाम में फंसे रहे। जुरन छपरा और ब्रह्मपुरा में कई एंबुलेंस भी फंसी रही।

Sponsored


Sponsored

स्थानीय थाना का नहीं मिलता सहयोग
जाम की समस्या से निपटने के लिए सम्बन्धित थानों को भी सहयोग करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन, शहर में ऐसा अबतक नहीं दिख रहा है। जब तक वरीय अधिकारियों की फटकार नहीं लगती है, तब तक थाना से जवान जाम हटाने नहीं निकलते हैं। शहर में कई जगहों पर वन वे सिस्टम भी लागू किया गया था। लेकिन, वहां पर भी इसका पालन नहीं किया जा रहा है।

Sponsored


Sponsored

सोमवार है, इसलिए जाम की समस्या बनी
इस मामले में ट्रैफिक DSP रविन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि बारिश खत्म होने के बाद अक्सर जाम लग जाता है. वैसे भी आज सोमवार है, इसलिए जाम की समस्या बनी है। जाम हटाने के लिए जवानों को निर्देश दिया गया है।

Sponsored


Sponsored

बता दें कि श्रावण मास की तीसरी सोमवारी होने के कारण ट्रैफिक जवानों की ड्यूटी मंदिरों पर भी लगाई गई है। इस कारण शहर में जवानों की भी कमी है। इस कारण भी भीषण जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored