Breaking NewsNationalPoliticsSTATE

Action गेम खेलने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी ! FAU-G गेम हुआ लॉन्च, फटाफट ऐसे करे इसे अपने मोबाइल में Download

FAU G (Fearless and United Guards) लॉन्च हो चुका है. इस मोबाइल गेम को nCore गेमिंग नाम की एक भारतीय कंपनी ने तैयार किया है और इसे अक्षय कुमार प्रोमोट कर रहे हैं. अब इस गेम को गूगल प्ले पर डाउनलोड किया जा सकता है.

Sponsored

Sponsored

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने गेम डाउनलोड का लिंक शेयर किया है और साथ ही ट्वीटर पर इस गेम से जुड़ा एक नया वीडियो भी शेयर किया है.

Sponsored

 

बता दें कि इसे पहले ही लॉन्च होना था, लेकिन इसे रिपब्लिक डे के तक के लिए टाल दिया गया था.

Sponsored

Sponsored

FAUG गेम का साइज 460 MB का है. अभी के लिए ये सिर्फ एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में खेला जा सकेगा, लेकिन बाद में इसे आईफोन के लिए भी लाया जा सकता है.

Sponsored

Sponsored

जैसे ही भारत से PUBG बैन किया गया तुरंत अक्षय कुमार ने ट्वीट करके FAUG नाम के एक गेम का पोस्टर शेयर किया था. हालांकि बाद में कंपनी की तरफ ये कहा गया कि इस गेम को पहले से ही डेवेलप किया जा रहा था.

Sponsored

Sponsored

इस मोबाइल गेम में इन ऐप परचेज का भी ऑप्शन है. इसे फ्री डाउनलोड करके खेल सकते हैं, लेकिन पबजी और दूसरे गेम की तरह ही इसमें भी इन ऐप परचेज दिया गया है. यानी गेम के अंदर आप खरिदारी भी कर सकते हैं और लेवल बढ़ा सकते हैं.

Sponsored

इस गेम को डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर में जा कर FAUG टाइप करना है. अगर आपने पहले से ही प्री रजिस्ट्रे्शन कराया है तो भी आप इसे इसी तरह से डाउनलोड कर सकते हैं.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here