BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

बिहार पंचायत चुनाव से पहले मुखिया के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, पोस्टर चिपका कर मांगी 10 लाख रुपये की रंगदारी

बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) से पहले प्रत्याशियों, संभावित प्रत्याशियों या फिर उनके रिश्तेदारों को रंजिशवश अपराधी अपना बनाने लगे हैं. नवादा (Nawada) जिले के सोखोदेवरा पंचायत की मुखिया लीला देवी के पावापुरी गोवरैया स्थित आवास पर शनिवार की देर रात लगभग सवा 10 बजे अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी कर एक बार फिर से दहशत फैला दी.

Sponsored

अपराधियों ने मुखिया के घर पर एक पोस्टर चिपकाकर 10 लाख रुपये रंगदारी देने और नहीं देने पर जान मार देने की धमकी दी है.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

मुखिया के घर पर लगभग छह राउंड से अधिक फायरिंग की. घटनास्थल से पांच खोखा व एक कारतूस भी बरामद किया है. मुखिया लीला देवी के बेटे संतोष कुमार उर्फ योगी त्यागनाथ ने बताया कि शनिवार की रात जब वे सपरिवार सोये हुए थे, तभी अचानक सवा दस बजे के आस पास अज्ञात लोगों द्वारा उनके घर में गोलीबारी की जाने लगी. आवाज सुन कर वे उठे. घटना की सूचना कौआकोल थाने की पुलिस को दी.

Sponsored

इसके बाद रात में ही पुलिस ने मुखिया के घर में पहुंच कर घटनास्थल से तीन खोखे बरामद कर अपने साथ लेकर चली गयी. रविवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों की मौजूदगी में घटनास्थल से दो अन्य खोखा व एक नौ एमएम का जिंदा कारतूस पाया गया. इसे पुलिस को सौंप दिया गया है. घटना के बाद मुखिया दहशत में हैं.

Sponsored

योगी त्यागनाथ ने बताया कि इसके पूर्व भी अपराधियों द्वारा 23 जून 2017 को फोन पर दो लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी थी. 29 जनवरी 2018 की रात में उनके घर पर पहुंच कर अपराधियों ने गोलीबारी कर 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी. 27 सितंबर 2020 को मोबाइल पर अपराधियों द्वारा फोन कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी. इसकी अलग-अलग प्राथमिकी कौआकोल व नगर थाने में दर्ज है. मुखिया का कहना है कि इसके बावजूद पुलिस द्वारा अब तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गयी है.

Sponsored

इसी कड़ी में शनिवार की देर रात में पुनः अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इधर, रविवार को मुखिया लीला देवी ने कौआकोल थाना पहुंचकर तीन-चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध घटना को अंजाम देने की लिखित शिकायत दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद रात में ही पुलिस मुखिया के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस तत्परता के साथ कारर्वाई करने में पूरी तरह जुट गयी है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: PK

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here