BIHARBreaking NewsSTATE

Bihar में आसमानी आफत से गई 11 लोगों की जान, अभी 2 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट

Bihar weather, Monsoon, monsoon in Bihar, rain, Bihar, rain in Bihar, monsoon, pre monsoon, monsoon rain, monsoon in Bihar, pre monsoon rain in Bihar

PATNA : प्रदेश में मानसून की एंट्री के साथ बारिश का सिलसिला जारी है। राज्य में मंगलवार को वज्रपात की वजह से कुल 11 लोगों की मौत हो गई। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे के लिए बिहार में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मानसून की बारिश पूरे राज्य में हो रही है। अगले 48 घंटे तक सूबे में भारी बारिश व वज्रपात की आशंका है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए उत्तर बिहार के जिलों और गंगा से सटे इलाके में भारी बारिश की आशंका जताई है।

Sponsored


Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

मौसम विभाग के मुताबिक कहीं भारी तो कहीं अति भारी बारिश होने की आशंका है। भारी बारिश से नदियों के जलस्तर में भी वृद्धि की आशंका जताई गई है। मंगलवार को राज्य के सभी जिलों में बारिश हुई। प्रदेश में मंगलवार को वज्रपात से 11 लोगों की मौत हो गई। पटना के मोकामा में तीन, सीवान के गोरेयाकोठी में दो लोगों की मौत हो गई।

Sponsored


Sponsored

भोजपुर के चरपोखरी में बच्चे की जान ठनका गिरने से चली गई। वैशाली में बिदुपुर के गोखुला गांव में बच्चा ठनका की चपेट में आ गया। लालगंज के अर्धनारीश्वर मंदिर के गुंबद पर ठनका गिर गया, जिसमें गुंबद क्षतिग्रस्त हो गया। खगड़िया के बेलदौर में भी युवक की मौत हो गई। दरभंगा में एक और समस्तीपुर में दो की मौत वज्रपात से हो गई।

Sponsored


Sponsored

मोकामा के मेकरा बुजुर्ग के रहने वाले बच्चू राय का बेटा रामकृपाल कुमार टाल इलाके में मवेशी चराने गया था। मौके पर मौजूद चरवाहों ने बताया कि बारिश होने की संभावना को देखते हुए सभी मवेशी लेकर घर लौटने लगे। अचानक तेज बारिश होने लगी और ठनका गिर गया। उनका शरीर के पिछले हिस्से पर गिरा और वह झुलस गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं मेकरा महादेव स्थान निवासी ब्रह्मदेव राय के बेटे भूषण कुमार अपने घर से गंगा दियारे की ओर जा रहा था। तभी गंगा किनारे ठनका की चपेट में आ गया और जख्मी हो गया। स्थानीय लोग उसे लेकर अनुमंडल अस्पताल बाढ़ ले गए जहां उसकी मौत हो गयी।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Ads

Sponsored

Sponsored

Input:Firstbihar

Sponsored

Comment here