BIHARBreaking NewsNationalPoliticsSTATE

अब बिहार में सत्ताधारी नेता भी ‘सुरक्षित’ नहीं, बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को दिनदहाड़े गोली मारी… नीतीश के सुशासन को खुली चुनौती

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने सत्ताधारी बीजेपी नेता को निशाना बनाया है। मुंगेर जिले में दिनदहाड़े बीजेपी नेता को अपराधियों ने गोली मार दी है। ये वारदात लोगों की आंखों के सामने अंजाम दी गई।

Sponsored

 

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी को गोली मारी

Sponsored

अपराधियों ने मुंगेर के इवनिंग कॉलेज के पास घात लगाकर BJP प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी को गोली मार दी है। इस वारदात को आज यानि 27 जनवरी की सुबह 11:30 बजे दिनदहाड़े अंजाम दिया गया। बीजेपी से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें एक गोली लगी है।

Sponsored

Sponsored

 

बता दें कि जब बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी पर जब गोली चलाई गई तब पटना के बीजेपी हेडऑफिस में मिलन समारोह चल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए बिहार के डीजीपी एसके सिंघल से बातचीत कर अपराधियों जल्द गिरफ्तार करने के लिए कहा है।

Sponsored

 

ऐसे किया गया हमला

Sponsored

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शम्सी मुंगेर के जमालपुर कॉलेज के प्रोफेसर भी हैं। अजफर शम्सी वारदात के वक्त अपनी गाड़ी से कॉलेज ही जा रहे थे। जैसे ही शम्सी कॉलेज के गेट पर पहुंचे तो उन्होंने ड्राइवर को वहीं गाड़ी लगाने को कहा। ड्राइवर मोहम्मद अनवर के मुताबिक जब वो गाड़ी को घुमा रहा था तभी दो बार फायरिंग की आवाज आई। इसी दौरान कॉलेज के छात्रों के बीच भी भगदड़ मच गई। अनवर ने देखा कि अजफर शम्सी जमीन पर गिरे हुए हैं।

Sponsored

 

बीजेपी प्रवक्ता को अपराधियों ने कनपटी में गोली मारी है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल अजफर शम्सी को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने की तैयारी चल रही है। मौके पर पुलिस के आलाअफसर भी पहुंच गए हैं। अभी तक पता नहीं चला है कि वारदात की वजह क्या है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Sponsored

Comment here