Sponsored
Breaking News

प्रेमी को घर बुलाकर प्यार से खिलाई मटन बिरयानी, फिर करवाया अ’रेस्ट, जानें मामला

Sponsored

बिहार के मोतिहारी के रामगढ़वा से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चों की एक मां ने पहले अपने आशिक को प्यार से मटन बिरयानी खिलाने के लिए बुलाया। फिर दोनों ने साथ में बिरयानी खाई और उसके बाद प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला का आरोप है कि आ’रोपी उसे गल’त नीयत से देखता और छे’ड़खानी करता था।

Sponsored



Sponsored

Sponsored

हालांकि आस पड़ोस के लोग इस पूरे मामले को लेकर हैरान हैं। लोगों को पहले इसकी जानकारी नहीं थी। स्थानीय पुलिस ने मटन बिरयानी खाने के लिए पहुंचे युवक को गि’रफ्तार करके जेल भेज दिया है। महिला ने रामगढ़वा पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीन बच्चों का पिता गांव की अपनी कथित प्रेमिका के घर मटन बिरयानी खिलाने के लिए पहुंचा था।

Sponsored



Sponsored

इससे पूर्व महिला ने आरोपी के खिलाफ छे’ड़खानी का आवेदन दिया था। इसमें बताया था कि दो दिन पूर्व रात को आ’रोपी उसे अकेला देखकर ग’लत नीयत से घर में घुसा था। विरोध करने पर उसके साथ मा’रपी’ट की। इसके बाद महिला ने आ’रोपी को फोन करके मटन बिरयानी खिलाने के लिए बुलाया। जहां दोनों ने साथ में बिरयानी खाई। बिरयानी खिलाने के बाद महिला ने थाने में पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर पुलिस ने आ’रोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored