Sponsored
Breaking News

‘बिहार बंद’ में फंस गया CM नीतीश के मंत्री का काफिला, कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने निकलवाया काफिला

Sponsored

हाजीपुर: बिहार विधानसभा में विपक्ष के विधायकों की पिटाई के विरोध आरजेडी ने आज बिहार बंद का आह्वाहन किया है. बंद का राज्य के अमुमन हर जिले में असर देखने को मिल रहा है. आरजेडी समेत विपक्ष की अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता और नेता सुबह से ही सड़कों पर उतर कर बंद को सफल बनाने में जुट गए हैं. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आगजनी कर आवागमन बाधित कर दिया है, जिस वजह से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है.

Sponsored

Sponsored

जाम में फंस गयी संजय झा की गाड़ी

Sponsored

केवल आम जनता ही नहीं सीएम नीतीश के मंत्री को भी आरजेडी के बिहार बंद की वजह से परेशानी झेलनी पड़ी. दरअसल, बिहार के हाजीपुर में एनएच-22 को भगवानपुर के समीप आरजेडी कार्यकर्ताओं सुबह से ही आगजनी कर जाम कर दिया था. लेकिन, इसी बीच सुबह के करीब 8 बजे बिहार सरकार में मंत्री संजय झा भगवानपुर के रास्ते मुज्जफ्फरपुर की तरफ निकलते दिखे. लेकिन सड़क पर हो रही आगजनी और प्रदर्शन के बीच मंत्री जी की गाड़ी फंस गई.

Sponsored

इधर, जाम में फंस चुके मंत्री को निकलने के लिए पुलिस के जवान दौड़े. उन्होंने एनएच पर खड़ी गाड़ियों को किनारे कर काफी मशक्कत के बाद मंत्री की गाड़ी को निकालने के लिए जगह बनाई गई. इसके बाद ही मंत्री निकल पाए.

Sponsored

गांधी सेतु जाम कर कर रहे प्रदर्शन

Sponsored

बता दें कि बिहार के वैशाली में महुआ विधायक डॉ. मुकेश रौशन के नेतृत्व में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने गांधी सेतु जाम कर दिया है. इसके अलावा कई अलग-अलग जगहों पर आगजनी कर सड़क जाम किया गया है. टूटी हाथ के महुआ विधायक प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे हैं और नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

Sponsored

इधर, आरा में भी विधानसभा में विधायकों के साथ हुए मारपीट के खिलाफ माले के कार्यकर्ता आरा-सासाराम मुख्य मार्ग को बस स्टैंड के पास जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं. सभी भारत सरकार और बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है.

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored