Breaking NewsNationalSTATE

मशहूर सिंगर Bappi Lahiri का निधन, 69 की उम्र में मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस

फेमस सिंगर और संगीतकार बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का निधन हो गया है। आज मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। बप्पी दा के नाम से मशहूर आलोकेश लाहिड़ी महज 70 उम्र के थे। उन्होंने भारतीय सिनेमा में मॉडर्न म्यूजिक का जनक माना जाता है। उन्होंने डिस्को संगीत के उपयोग को लोकप्रिय बनाया था।

Sponsored

 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार बप्‍पी लहिरी (Bappi Lahiri) का आज मुंबई (Mumbai) में जुहू के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है। बप्पी लहरी की उम्र 70 साल थी। ऐसा बताया जा रहा है कि बप्पी लहरी का निधन रात करीब 11 बजे हुआ। आपको बता दें कि बप्पी लहिरी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था। गौरतलब है कि पिछले साल उन्हें कोरोना भी हुआ था।

Sponsored

 

 

 

बेहद पसंद था सोने के गहने पहनना

Sponsored

 

सिंगर बप्पी लहिरी को सोना पहनना और हमेशा चश्मा लगाकर रखना बेहद पसंद था। गले में सोने की मोटी-मोटी चेन और हाथ में बड़ी-बड़ी अंगूठियां समेत सोने के ढेर सारे गहने पहनना उनकी पहचान थी। उन्हें गोल्ड मैन भी कहा जाता था। बप्पी लहिरी को बॉलीवुड का पहला रॉक स्टार सिंगर भी कहा जाता है।

Sponsored

 

बता दें कि इस महीने संगीत जगत को एक के बाद एक बड़े झटके लगे हैं। बप्पी लहिरी से पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 6 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।

Sponsored

Comment here