ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शाहनवाज या विजय सिन्हा को BJP बनाएगी अपना CM उम्मीदवार ?, अमित शाह का बड़ा ऐलान

बिहार के दो दिवसीय यात्रा पर आए गृह मंत्री अमित शाह ने एक बड़ा ऐलान किया है। बताया जाता है कि अमित शाह ने पत्रकारों से बात करने के दौरान कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर अभी हमारी तैयारी चल रही है। हमारा पूरा फोकस 2024 के चुनाव को लेकर है। हम चाहते हैं कि भारी से भारी बहुमत के साथ पीएम मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाया जाए। अमित शाह की माने तो उनको पूर्ण विश्वास है बिहार के 40 लोकसभा सीट में से भाजपा 32 पर अपना कब्जा जमाएगी।

Sponsored

अमित शाह ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी अपना सीएम उम्मीदवार का ऐलान करेगी। साल 2025 में होने वाली विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सीएम फेस के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। उधर दूसरी ओर चर्चा का बाजार गर्म है कि बीजेपी या तो शाहनवाज हुसैन या नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा को अपना सीएम उम्मीदवार बना सकती है।

Sponsored

कुछ दिन पहले तक विजय सिन्हा भाजपा में एक मामूली विधायक हुआ करते थे, लेकिन विधानसभा अध्यक्ष के रूप में जिस तरह सीएम नीतीश कुमार के साथ उन्होंने टक्कर लिया हॉट टॉक किया उससे विजय सिन्हा मोदी और अमित शाह के खासम खास बन गए हैं। इस लिस्ट में सम्राट चौधरी, गिरिराज सिंह का भी नाम जोर शोर से लिया जा रहा है।

Sponsored

अमित शाह ने कहा कि अब जदयू के साथ गठबंधन करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। नीतीश कुमार के लिए बीजेपी ने अपने द्वार पूर्ण रूप से बंद कर दिए हैं।

Sponsored

Comment here