Sponsored
Breaking News

मुजफ्फरपुर; CM नीतीश की सभा में हेलीपैड पर लोगों ने फेंका चप्पल, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Sponsored

 

मुजफ्फरपुर :- सकरा विधानसभा क्षेत्र के चंदनपट्टी हाई स्कूल के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पुनः सरकार बनी तो 24 घंटे बिजली के बाद हर घर सोलर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की जाएगी। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं को टेक्नोलॉजी व्यवस्था की प्रशिक्षण होगी । गांव में साफ सफाई की व्यवस्था होगी । 15 वर्षों में जो विकास हुई है उसे और बेहतर किया जाएगा । उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि बिहार के तमाम लोग उनके दिलों में बसते हैं उनके बेहतर की व्यवस्था उनकी जिम्मेवारी है ।कहा कि 15 वर्षों में सड़कों की जाल बिछाई पुल पुलिया के निर्माण कराए गए ,राजधानी पहुंचने में मात्र 5 घंटे का वक्त लगता है । उन्होंने यह भी कहा कि
स्कूलों में शिक्षकों की व्यवस्था , अस्पतालों में चिकित्सकों की व्यवस्था तथा महिलाओं को रोजगार से जोड़ा गया महिलाओं को आरक्षण दी गई जिसमें आधी आबादी जनप्रतिनिधि के रूप में दिख रही है ।उन्होंने यह भी कहा कि छात्र छात्राओं को साइकिल छात्रवृत्ति देकर पढ़ने में जागरूकता लाई गई है ।

Sponsored

Sponsored

वहीं उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले बाहरी पास कर बच्चे आगे की पढ़ाई से वंचित रह जाते थे लेकिन क्रेडिट कार्ड के माध्यम से उन लोगों को पढ़ने का मौका दिया गया है ।कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा अध्यक्ष ने कि जबकि संचालन साधु शरण प्रसाद कुशवाहा ने किया । कार्यक्रम को मंत्री संजय झा ,विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर ,पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा अखिलेश कुमार सिंह ,मनोज कुमार सिंह , राम पुकार सिंह, रामकुमार सिंह ,अनिल राम कृष्णा राम ,अनिल कुमार कुशवाहा समेत अन्य लोग मौजूद थे ।सभा समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री मंच से उतरकर हेलीपैड की तरफ जाने लगे तो लोगों ने मुख्यमंत्री के हेलीपैड पर चप्पल फेंक दिया ।पुलिस ने 4 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर थाने ले आई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored