Sponsored
Breaking News

मुजफ्फरपुर; लोडेड पिस्टल के साथ युवक पकड़ाया, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Sponsored

गायघाट। थाना क्षेत्र अंतर्गत असिया मोड़ के पास लोडेड पिस्टल के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मिली गुप्त सूचना पर की गई कार्रवाई के दौरान युवक द्वारा भागने का खूब प्रयास किया गया। पर, उतनी ही तेजी से पीछा कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored

Sponsored

गायघाट थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि शनिवार की रात अचानक पुलिस को सूचना मिली कि गायघाट थाना क्षेत्र में एक युवक लोडेड पिस्टल लेकर जा रहा है। सूचना मिलते ही तत्काल गश्ती पुलिस के साथ ही गायघाट थानाध्यक्ष ने पुलिस दल को लेकर खुद रवाना हुए। पुलिस टीम के पहुंचते ही एक युवक को तेजी से वहां से भागते देख उसका पीछा करना शुरू कर दिया गया। और कुछ ही आगे जाते उसे दबोच लिया गया।

Sponsored

युवक की पहचान पुरा गांव निवासी राम कुमार सिंह के पुत्र अंकित कुमार सिंह के रूप में की गई। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से अत्याधुनिक लोडेड देशी पिस्टल बरामद किया गया। पूछताछ में युवक ने बताया कि किसी को गोली मारने के लिए एक युवक से उसने हथियार लिया था, इस बीच हथियार मांगे जाने के कारण वह उसे लौटाने जा रहा था। हालांकि, पुलिस को उसकी बातों पर यकीन नहीं होने के कारण उसके बयान की तस्दीक करते हुए पुलिस उक्त युवक की तलाश कर रही है.

Sponsored

जिसे वह पिस्टल वापस करने की बात बता रहा है। पुलिस को अनुमान है कि हाल के दिनों में हुई रौना गांव में एक युवक की हत्या कर शव फेंकने के मामले में मृतक के परिजनों ने गिरफ्तार युवक के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। बहरहाल, युवक से विस्तृत पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored