Sponsored

मुजफ्फरपुर एक बार फिर शर्मशार, कुरकुरे का लालच देकर कलयुगी मामा ने 11 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म कर की हत्या

Sponsored

बिहार में एक कलयुगी मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. वह बच्ची को कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया था. जिसके बाद उसने यह हैवानियत भरा काम किया. परिजन रात भर बच्ची को ढूंढते रहे. सुबह ग्रामीणों ने खेत में बच्ची का शव मिलने की सूचना दी.

Sponsored

घटना मुजफ्फरपुर के सैया थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां 11 साल की बच्ची शाम को अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. तभी उसका मामा उसे कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया. जहां दुष्कर्म कर उसकी हत्या दी.

Sponsored

परिजनों ने रात में काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची नहीं मिली. दिन में ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक बच्ची के मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल किया.

Sponsored

बच्ची को ले जाते हुए देखने वाले पड़ोसी कपिल देव राय ने बताया कि सोमवार की शाम 7 बजे के करीब बच्ची अन्य बच्चों के साथ घर के पास में ही खेल रही थी. तभी उसका मामा विजय शर्मा आया और कुरकुरे का लालच देकर उसे ले जा रहा था. जिसका ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना और अपने साथ लेकर चला गया. यह पूरी बात कपिल देव राय ने जब एसएसपी को बताई तो आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. जिसमें उसने घटना को स्वीकार किया.

Sponsored

वहीं घटनास्थल से बच्ची के कपड़े और कुरकुरे का पैकेट बरामद हुआ है. एसएसपी जयन्त कांत ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची के साथ मे दुष्कर्म की घटना हुई है. जिसमें तुरन्त एक्शन लेते हुए पुलिस ने स्थानीय लोगों का बयान लिया.

Sponsored

उसके बाद में लड़की के मामा को अरेस्ट किया गया. गिरफ्तारी के बाद उसने घटना को स्वीकार कर लिया है. इसमें एफएसएल की टीम आई है और मामले की जांच कर रही है.

Sponsored

Input: Aajtak

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Share
Published by
Editor
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored