Sponsored
ADMINISTRATION

‘मुखिया जी प्रणाम’ कह कर अपराधियों ने कर दी गोलियों की बौछार, कनपटी में लगी तीन गोली, मौत

Sponsored

प्रखंड की रामपुर फरीदपुर पंचायत से दूसरी बार निर्वचित हुए मुखिया नीरज कुमार को चुनावी रंजिश में मंगलवार सुबह अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. मुखिया की हत्या से इलाके मे सनसनी फैल गयी. एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. मुखिया जी प्रणाम कर अपराधियों ने नीरज की कनपटी में तीन गोली व शरीर के अन्य हिस्से में दो गोली मारी. गोली लगने के बाद मुखिया की मौत हो गयी थी फिर भी परिजन व समर्थक सगुना मोड स्थित एक हॉस्पिटल ले गये जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया.

Sponsored

मुखिया की हत्या से समर्थक उग्र हो गये और शव फरीदपुर बाजार में मुखिया के कार्यालय के सामने रखकर घंटों बवाल काटा. घटनास्थल के पास सड़क पर टायर जला कर बांस-बल्ले से घेर कर लोग पदर्शन कर रहे थे. करीब पांच घंटे बाद सिटी एसपी पश्चमी व पटना सदर एसडीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुचे. इस दौरान फरीदपुर बाजार का इलाका पूरी तरह पुलिस छावनी में तब्दील रहा.

Sponsored

मुखिया के शव के साथ सड़क जाम के चलते इस मार्ग पर सैकड़ों वाहनों की लंबी कतार नौबतपुर से लेकर शिवाला मोड़ और दानापुर रेलवे स्टेशन तक लगी रही. देर शाम पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी पहुंचे और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दे लोगों को सड़क से हटाया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्म के लिए भेज दिया. मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि जांच के लिए एसआइटी का गठन होगा.

Sponsored

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

नीरज मुखिया के कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाये गये थे. इसी सीसीटीवी कैमरे में हत्या की पूरी वारदात कैद हो गयी है. सीसीटीवी को पुलिस के सामने सबूत के लिए सील करके कमरे में रखा गया है. सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों का चेहरा भी कैद हुआ है. घटनास्थल पर कई खोखा मिला है जिन्हे समर्थक अपने पास रखे हुए थे. पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी हुई है. नीरज मुखिया के कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. फुटेज में एक बाइक सवार दो अपराधी मुखिया पर गोलीबारी के बाद शिवाला की ओर फरार होते देखे गये.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored