Breaking NewsNational

महिला ऑफिसर ने सीनियर के चेहरे पर फेंकी रेत, क्या हुआ ऐसा कि कर डाली ये हरकत, CCTV फुटेज वायरल

जूनियर कर्मचारियों द्वारा कई बार अपने सीनियर्स पर उत्पीड़न के आरोप लगाए जाते हैं. सरकारी और प्राइवेट हर तरह के संस्थानों में कई बार महिला कर्मचारियों के साथ फिजिकल हैरेसमेंट के भी कई मामले सामने आते हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला आंध्रप्रदेश के विजाग (Vizag) में सामने आया है. जहां एक सरकारी डिपार्टमेंट की महिला ऑफिसर ने अपने सीनियर पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके चेहरे पर रेत फेंक दी. ऐसा करते हुए ऑफिसर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sponsored

आंध्र प्रदेश के विजाग में एक सरकारी कार्यालय में नाटकीय घटना हुई. दरअसल, बंदोबस्ती विभाग (Endowments Department) की असिस्टेंट कमिश्नर शांति, डिप्टी कमिश्नर के ऑफिस में घुस गईं और अपने सीनियर ऑफिसर के चेहरे पर रेत फेंक दी.

Sponsored

ये पूरी घटना तीन अन्य अधिकारियों के सामने हुई जो कमिश्नर के साथ मीटिंग कर रहे थे. पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

Sponsored

Sponsored

सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि ऑफिसर शांति कमरे में घुसती हैं और डिप्टी कमिश्नर पुष्पवर्धन के चेहरे पर मुट्ठी भर रेत फेंक देती हैं. वहीं डिप्टी कमिश्नर इतना होने के बाद भी शांति से अपनी सीट पर बैठे रहते हैं. असिस्टेंट कमिश्नर शांति ने आरोप लगाया है कि डिप्टी कमिश्नर वी पुष्पवर्धन पिछले एक महीने से उन्हें परेशान कर रहे हैं. वो मंदिर की संपत्ति की रक्षा करने वाले अधिकारियों के बारे में उनकी टिप्पणियों से भी परेशान थीं.

Sponsored

घटना की सूचना डिपार्टमेंट के सीनियर ऑफिसर्स को दी गयी

Sponsored

इस घटना के बाद ऑफिस में मौजूद तीन अधिकारियों ने ऑफिसर शांति को कमरे से बाहर निकलने का इशारा किया. वहीं दूसरी ओर, कमिश्नर पुष्पवर्धन ने घटना की सूचना डिपार्टमेंट के सीनियर ऑफिसर्स को दी है. पुष्पवर्धन ने दो महीने पहले ही डिप्टी कमिश्नर की पोस्ट को ज्वाइन किया था. उन्होंने कहा कि असिस्टेंट कमिश्नर शांति के साथ उनकी कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं रही है. लेकिन ऑफिसर शांति ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी है.

Sponsored

असिस्टेंट कमिश्नर शांति का इस तरह से डिप्टी कमिश्नर पुष्पवर्धन के चेहरे पर रेत फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग ना सिर्फ इसे शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोग इसे देखकर हैरान हैं और पूरे मामले की तह तक जाना चाहते हैं.

Sponsored

 

Input: TV( Bharatvarsh

Sponsored

Comment here