Breaking NewsNational

गेट का काला पेंट हटाओ यहां हो सकता है ड्रोन हमला… कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल

लखनऊ में बीच चौराहे कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली लड़की प्रियदर्शिनी यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रियदर्शिनी का यह वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है जिसमें वह अपने पड़ोसियों से झगड़ा करते हुए दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियदर्शिनी अपने पड़ोसी के गेट के रंग पर सवाल उठा रही है और उसे बदलवाने के लिए बोल रही हैं।

Sponsored

दरआसल, प्रियदर्शिनी यादव के एक पड़ोसी ने अपने गेट को ब्लैंक रंग से पेंट किया था, जिसपर प्रियदर्शिनी ने हंगामा खड़ा कर दिया। प्रियदर्शिनी अपने पड़ोसी से गेट के रंग पर लड़ रही है और रंग बदलने को कहती है। वीडियो में पुलिसकर्मी की आवाज भी सुनाई दे रही है, जो प्रियदर्शिनी को समझा रहे थे, जिसे वह समझ नहीं रही हैं।

Sponsored

पुलिसकर्मी से प्रियदर्शिनी कहती हैं कि इन्होंने जो काला पेंट करा रखा है, उसे एंटी ब्लैक पेंट कराए, क्योंकि यहां इंटरनेशनल ड्रोन उड़ते हैं, इससे पूरे कॉलोनी को खतरा है। प्रियदर्शनी के इतना कहते ही वहां पर खड़े बाकी लोग हंसने लगते हैं।

Sponsored

Sponsored

प्रियदर्शिनी यादव कहती हैं कि ये (पड़ोसी) मुझे गाली दे रहे थे, साथ ही बाकी लोगों को बुला लिया, मुझे डंडे से मारने की धमकी दी। पुलिसकर्मी से प्रियदर्शिनी पूछती हैं कि क्या ये घर को काला पेंट कर सकते हैं? इस पर पुलिसकर्मी कहता है कि नहीं, नहीं… काला पेंट नहीं लगा सकते हैं। आपकों बता दें कि प्रियदर्शिनी यादव का ही लखनऊ की एक लालबत्ती पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। शुरुआत में कैब ड्राइवर को ही दोषी माना जा रहा था, लेकिन 2 अगस्त को जब महिला की पीटने का वीडियो वायरल होने लगा तब सच सामने आया। इसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

Sponsored

एफआईआर के बाद प्रियदर्शिनी यादव सामने आई और कहा कि मैंने अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा था। इसके साथ ही लड़की ने कहा कि मुझे हार्ट, किडनी और ब्रेन की प्रॉब्लम है। अपनी सफाई में प्रियदर्शिनी ने कहा कि ट्रैफिक सिग्नल रेड होने के बावजूद कैब ड्राइवर तेजी से कार चला रहा था, मौके पर मौजूद पुलिस वालों के सामने कानून का उल्लंघन हो रहा था। लड़की ने आरोप लगाया कि युवक ने ट्रैफिक कानून का पालन नहीं किया, इस वजह से मैंने अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा है, मैं उसको नहीं रोकती तो मुझे मार देता।

Sponsored

वहीं, कैब ड्राइवर ने बताया था कि मुझे लगा कि सादे कपड़ों में कोई महिला पुलिसकर्मी है, मैं बिना गलती के माफी मांगने लगा। उसने बिना रुके ही मुझे 20 से ज्यादा थप्पड़ मार दिए। मेरे पैसे भी ले लिए, फोन तोड़ दिया और गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया। अब यह मेरे आत्मसम्मान की बात है, अगर उस लड़की को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

Sponsored

 

Input: Live Hindustan

Sponsored

Comment here