ADMINISTRATIONBIHARPolicePolitics

बुरे फंसे बिहार के S.P साहेब, पटना HC ने जमकर लगाई फटकार, कहा- 25000 जुर्मान भरना होगा

PATNA : बुरे फंसे बिहार के एसपी साहेब, पटना हाईकोर्ट ने जमकर लगाई फटकार, कहा— 25000 जुर्मान भरना होगा : बिहार के एसपी सहाब बुरे फंस गए। कोर्ट के फैसले को हल्के में ले लिया। फिर क्या था जज साब ने आव देखा ने ताव फरमान जारी कर दिया। पटना हाई कोर्ट का फैसला सुनते ही जज सबा हैरान परेशान हो उठे। ताजा अपडेट के अनुसार यह मामला बिहार के बेगूसराया का बताया जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…..

Sponsored

बेगूसराय एसपी पर लगा 25 हजार रु. का अर्थदंड, कोर्ट के आदेश की अवमानना : हाईकोर्ट ने बेगूसराय के एसपी 25 हजार का अर्थदंड लगाया है। जस्टिस पीबी बजन्थरी की एकलपीठ ने याचिकाकर्ता मोहम्मद एहतेशाम खान की याचिका पर सुनवाई करते हुए आदेश पारित किया। सिपाही बहाली करने वाले केंद्रीय चयन पर्षद को गुप्त सूचना मिली थी कि याचिकाकर्ता ने दूसरे व्यक्ति को परीक्षा में बैठाकर पास किया है। इसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई।

Sponsored

आरोप गठित हुआ। कार्यवाह चली, लेकिन इन्क्वायरी रिपोर्ट की प्रति याचिकाकर्ता को नहीं दी गई थी। कोर्ट ने बेगूसराय के एसपी को इन्क्वायरी रिपोर्ट और सेकंड शोकॉज की प्रति याचिकाकर्ता को मुहैया कराई गई थी कि नहीं, ये शपथ पर बताने को कहा था। इसके बावजूद ये शपथ पर नहीं आ सकी। इसी पर कोर्ट ने अर्थदंड लगाया।

Sponsored

Comment here