Uncategorized

बीवी छोड़कर चली गई तो गुस्से में महिलाओं को मारने लगा चाकू, पूछताछ में बोला- ‘मन किया तो मार दिया’

हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो चाकू से महिलाओं पर हमला करता था। महिलाओं को घायल करने के बाद आरोपी फरार हो जाता था। महिलाओं पर अचानक हो रहे इस तरह के हमले से इलाके में दहशत फैल गई।

Sponsored


Sponsored

वहीं, महिलाओं पर हमले की सूचना पर गाजियाबाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। बता दें, हमलावर ने जब एक ही इलाके में दूसरी महिला पर चाकू से हमला किया तो पुलिस को शक हुआ कि हो न हो ये कोई साइको है। फिर क्या था आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम को लगाया गया। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को रेलवे रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored


Sponsored

एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए शख्स का नाम सोनू कुमार उर्फ दीपक है। उसकी उम्र 35 साल है और वो मूल रूप से पटना का रहने वाला है। यहा वो मजदूरी करता है। पुलिस ने वारदात के समय पहने आरोपी के कपड़े बरामद कर लिए हैं। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शादी के एक महीने बाद ही पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इससे वह गुस्से में रहने लगा और वारदात की।

Sponsored


Sponsored

बताया कि जिन दो महिलाओं पर उसने हमला किया था, उनसे पहले से ना कोई उसकी जान पहचान थी और ना ही कोई दुश्मनी। बस उसका मन किया तो घर से चाकू उठाया और हमला कर दिया। पुलिस की मानें तो शादी के एक महीने बाद आरोपी सोनू की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। ऐसा लगता है कि उसके बाद से सोनू को महिलाओं से नफरत सी हो गई है। शायद इसी वजह से वो महिला पर हमले कर रहा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

Sponsored


Sponsored

महिलाओं पर हमले से दहशत में थे लोग
बता दें कि असलम अंसारी की पत्नी शहनाज और मकसूद आलम की पत्नी हसनुमा खातून पर चाकू से एक ही युवक ने हमला किया था। इस हमले में दोनों महिलाओं के चेहरे पर चोट आई थी। घटना के बाद से महाराजपुर गांव में दहशत का माहौल था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश में जुटी थी।

Sponsored


Sponsored

Comment here