ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में मोबाइल चोर को चलती ट्रेन से फिर लटकाया, लोग बनाते रहे वीडियो

एक कपड़े के सहारे उसके हाथ बांधे गए। इस दौरान ट्रेन की स्पीड करीब 80 से 100 के बीच थी। ट्रेन में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिहार के भागलपुर में ट्रेन में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने फिर से एक युवक को पकड़ा। अधमरा तक पीटने के बाद उसे ट्रेन के गेट से बांध दिया। एक कपड़े के सहारे उसके हाथ बांधे गए। इस दौरान ट्रेन की स्पीड करीब 80 से 100 के बीच थी।

Sponsored

खिड़कियों से लोग उसका वीडियो बनाते रहे। युवक के पैर कभी पटरियों पर पड़ी गिटि्टयों पर रगड़ाते तो कभी पोल से टकराने से बचते, लेकिन लोगों का दिल नहीं पसीजा। लोग कहते रहे घर तक ले चलो इसे। मार डालो। चोरी करता है।

Sponsored

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भागलपुर सहेबगंज रेलखंड के ममलखा स्टेशन के पास एक लोकल ट्रेन में झपटमार की यात्रियों ने जमकर पिटाई कर दी। ट्रेन में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sponsored

भागलपुर से लोकल पैसेंजर ट्रेन बुधवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे खुली थी। जो साहेबगंज स्टेशन जा रही थी इसी बीच ममलखा और घोघा स्टेशन के बीच झपटमार करने वाले युवक चलती ट्रेन में चढ़कर खिड़की साइड से यात्रियों का मोबाइल झपटमारी करने की कोशिश कर रहा था।

Sponsored

खिड़की पर लटकाए हुए लेकर गया

यात्रियों ने झपटमार करने वाले युवक का हाथ पकड़ कर कुछ दूर तक खिड़की पर लटकाए हुए लेकर गया। फिर झपटमार को ट्रेन के अंदर बोगी में लेकर यात्रियों ने जमकर पिटाई कर दी और यात्रियों ने झपटमार को कहलगांव स्टेशन लेकर चले गए। वही लोगों ने जब उससे पूछताछ कि तो उसने खुदको लैलख गांव के जयराम मंडल का बेटा बताया।

Sponsored

Comment here