ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पंजाब के अमृतसर का कुख्यात बिहार में था अंडरग्राउंड, जमुई से हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार की देर रात गरही थाना क्षेत्र के दारिमा गांव से पंजाब के अमृतसर के कुख्यात अपराधी करन मान को गिरफ्तार किया है। पंजाब के एकता नगर चामरंग रोड निवासी गिरफ्तार करन मान के खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं। मंगलवार को जमुई नगर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में उक्त जानकारी एएसपी ओंकारनाथ सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक को खुफिया सूचना मिली कि पंजाब अमृतसर निवासी कुख्यात करन मान एवं अर्जुन मान गरही इलाके में छिपा है और दोनों का संबंध कनाडा के एक गैंगस्टर से है। सूचना के आलोक में मेरे नेतृत्व में सर्च अभियान के लिए मल्टीपल टीम का गठन किया गया।

Sponsored

उक्त टीम द्वारा दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दरिमा गांव एवं अगल – बगल के इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान दरिमा गांव से एक व्यक्ति संदेहास्पद परिस्थिति में भागने का प्रयास कर रहा था। शक होने पर जवानों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम करन मान बताया और यह भी स्वीकार किया कि उसके खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं और गिरफ्तारी से बचने के लिए दरिमा में छुपने आया था।

Sponsored

साथ ही उसने यह भी स्वीकार किया कि उसका संबंध कनाडा गैंग से है तथा वह हथियार सप्लायर गिरोह से भी संबंध रखता है। खुफिया विभाग से करन मान का विवरण साझा किया गया तथा पंजाब पुलिस को इस संदर्भ में सूचना दी गई। पंजाब पुलिस द्वारा पुष्टि की गई कि उक्त अपराधी के खिलाफ उनके यहां विभिन्न धाराओं के तहत कई कांड दर्ज हैं और वह पंजाब का कुख्यात अपराधी है।

Sponsored

बाद में सत्यापन के उपरांत पुलिस ने गिरफ्तार करन मान को पंजाब पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। उक्त कार्रवाई में एसडीपीओ जमुई डा राकेश कुमार, खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार, अभियान दल, नक्सल एवं तकनीकी सेल के अलावा एसटीएफ व एसएस के जवान के जवान शामिल थे।

Sponsored

Comment here