Sponsored
Breaking News

प्रेमिका का भाई बनकर पति की शिकायत करने थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- बहन की होती है पिटाई

Sponsored

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के पति की शिकायत करने एसपी के पास पहुंच गया. पति द्वारा बहन की पिटाई की शिकायत करने लगा. पुलिस को भाई होने वाली बात पर कुछ शक हुआ तो जांच की फिर सारी कहानी खुलकर सामने आ गई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और चेतावनी देकर छोड़ दिया. पूछताछ के दौरान यह पता चला कि युवक महिला से एकतरफा प्रेम करता है.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक  प्रेमिका की शादी भी कराने में इसी युवक का हाथ था. लेकिन अब जब इसकी बात नहीं बन रही है तो प्रेमिका का घर उजाड़ने में जुट गया है. एसपी कौस्तुभ कुमार ने कथित प्रेमी को कहा कि अगर उसने फिर शादीशुदा महिला की जिंदगी में किसी तरह की कोई दखलअंदाजी की तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

Sponsored

यह मामला गुरुवार का है आरोपी युवक प्रार्थना पत्र लेकर एसपी के सामने पेश हुआ और उसने बताया कि ससुराल में उसकी बहन का उत्पीड़न हो रहा है. बेरहमी से उसकी बहन को ससुराल वालों ने पीट दिया. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.  एसपी डॉ. कौस्तुभ ने मामले को गंभीरता से लेकर पूछताछ शुरू की. इसके बाद युवक अस्पताल में भर्ती महिला से अपने रिश्ते के बार में कभी चचेरी बहन, कभी भांजी बताया. इस पर पुलिस को उस पर शक हो गया.

Sponsored

पुलिस ने बताया कि महिला की शादी दो माह पूर्व ही हुई है. जब इस घटना के बारे में महिला के पति को बताया गया तो वो फूट-फूटकर रोने लगा.  पति का कहना है कि इस शख्स ने ही उसकी शादी कराई थी. अब हमारी शादीशुदा जिंदगी में जहर घोलने लगा. इसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा गांव के लोग ताना मार रहे हैं कि उसकी पत्नी के दो-दो पति हैं. मैं बहुत बुरा फंस गया हूं.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored