Uncategorized

नशे में धुत्त डॉक्टर के बेटे की कार ने मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने पकड़ मंदिर में बंद कर दिया

मधुबनी के जयनगर में नशे में धुत कार सवार चालक चिकित्सक पुत्र की चार पहिया वाहन बीच सड़क अनियंत्रित हो गई… जिसमें कई लोग जख्मी हो गये… वहीं मौके पर मची अफरातफरी के बीच काफी भीड़ भी जुट गई… जानकारी के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार की देर शाम एक काले रंग की कार थाना क्षेत्र के इनर्वा रोड होते हुए बलड़िहा की ओर आ रही थी कार में दो लोग सवार थे।

Sponsored


Sponsored

इसी बीच कार अचानक अनियंत्रित हो गई जिससे अफरा तफरी का माहौल हो गया। शाम का वक्त था लोगों की काफी भीड़ जमा थी, वाटर वेज चौक के समीप मछली बेचने का बाजार लगा हुआ था। कार के अनियंत्रित होने की वजह से कार की ठोकर से एक साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने अनियंत्रित कार का पीछा किया जिसे मेन रोड के समीप महादेव स्थान के पास रोका गया। जहां कार में सवार दो लोगो को बाहर निकाला गया। लोगों ने बताया कि दोनों व्यक्ति नशे की हालत में थे वहीं मौका देखते ही कार का चालक भीड़ का फायदा उठा कर फरार हो गया।

Sponsored


Sponsored

बताया जा रहा हैं कि कार चालक के काफी नशे में होने की वजह से कार में सवार दूसरा व्यक्ति वाहन ड्राईव कर रहा था, वह भी नशे में था। लोंगो की भीड़ उस कार को ड्राइव कर रहे व्यक्ति को भीड़ ने घेर लिया और उसे महादेव मंदिर में बंद कर दिया गया। अफरातफरी के बीच पुलिस प्रशासन की गस्ती दल वहाँ पहुँची। जिसके बाद प्रशासन ने मामले की जानकारी ली भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन भीड़ अनियंत्रित हो चुकी थी जिसे देखते हुए थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने खुद से कई पुलिस पदाधिकारी और जवानों के साथ पहुँच कर भीड़ को नियंत्रित किया गया। लोगों से वार्ता कर समझा कर उस व्यक्ति को मन्दिर से प्रशासन के द्वारा सुरक्षित निकाला गया और हिरासत में लेकर उसे थाना ले जाया गया।

Sponsored


Sponsored

वहीं कार को भी जब्त कर पुलिस थाना ले आई, पुलिस ने घटना में जख्मी व्यक्ति से मामला दर्ज करवाया है। थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार व्यक्ति की शराब पीने की पुष्टि हुई हैं। आगेमामला दर्ज कर आगे की करवाई और मामले की जाँच की जा रही हैं। आरोपी व्यक्ति दरभंगा जिला के दीघा पश्चिम निवासी डा. दुर्गा नन्द झा का पुत्र अमित झा बताया जाता हैं। जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। घटना को ले चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

Sponsored


Sponsored

Comment here