Sponsored
Accident

दारू पार्टी में जहरीले सांप को ही भूनकर खा गए युवक, बिगड़ी तबीयत तो हुआ खुलासा, हालत गंभीर

Sponsored

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है जहां शराब पार्टी कर रहे तीन दोस्तों से सांप को भूनकर खा गए. इसके बाद एक युवक की हालत काफी बिगड़ गई जिसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. जब युवकों के परिजनों को सांप खाने की खबर मिली तो सबके होश उड़ गए. इस मामले को जानकर डॉक्टर भी हैरान रह गए.

Sponsored

मिली जानकारी के मुताबिक, दुकान खोलने की खुशी में तीन दोस्त एक खेत में दारू पार्टी कर रहे थे. इस बीच बिल से सांप बाहर आया. किसी तरह तीनों ने शराब के नशे में सांप को पकड़ लिया. सांप को मारने के बाद तीनों दोस्तों ने सांप को आगे और पीछे से काट दिया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने सांप को भूना. नशे में धुत तीनों दोस्तों ने सांप को भूनने के बाद खा लिया. सांप को खाने के बाद अतर सिंह नामक शख्स की हालत बिगड़ गई.

Sponsored

Sponsored

अतर सिंह नामक शख्स को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस समय तक किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी. लेकिन जब अस्पताल में अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप खाने की जानकारी दी. जिसके बाद अस्पताल में सबके होश उड़ गए. बताया जा रहा है अतर सिंह की स्थिति खतरे से बाहर है. बताते चलें कि एक शख्स सांप को भून को कर खा गया. जिसके बाद उस शख्स की तबीयत बिगड़ गई और वह अचेत हो गया. मामला धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के पीपरी पुरा गांव का है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored