Sponsored
Breaking News

जयमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, महज़ 24 घंटे के अंदर शादी समारोह में गोली लगने से दूसरी मौत

Sponsored

भोजपुर: जिले में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. महज़ 24 घंटे के अंदर जिले में शादी समारोह के दौरान गोली लगने से दूसरी मौत हुई है. पहली घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव की है, जहां शुक्रवार की मध्यरात्रि हर्ष फायरिंग का विरोध करने पर एक युवक द्वारा राइफल से गोली मारकर एक युवक की हत्या कर (Murder In Ara) दी गई थी वहीं ताजा मामला जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के चंदा गांव का है.

Sponsored

शनिवार की रात को शादी समारोह में द्वार पूजा के दौरान एक युवक की गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया जहां इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. देखते ही देखते शादी का माहौल मातम में बदल गया, वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

Sponsored

जानकारी के अनुसार मृतक चंदा गांव निवासी सजीवन राम का 18 वर्षीय पुत्र मुन्ना राम है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहिया थाना क्षेत्र के दोघरा गांव से सिकरहटा थाना क्षेत्र के चंदा गांव विनोद पाल के घर बारात आई थी, जिसमें जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दरमियान किसी युवक द्वारा फायरिंग कर दी गई, जिसमें फायरिंग के दौरान मुन्ना राम को गोली लग गई इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

Sponsored

Sponsored

उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सकों ने देख उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर किसने और किधर से फायरिंग की है. दूसरी ओर मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक की पहले से भी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. इधर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored