Sponsored
Religion

जज साब मुझे दाढ़ी वाले इमाम पति से तलाक चाहिए, मैं मार्डन लड़की हूं और वो रोज शेविंग नहीं करता

Sponsored

UTTARPRADESH =जज साब मुझे दाढ़ी वाले इमाम पति से तलाक चाहिए, मैं मार्डन लड़की हूं और वो रोज शेविंग नहीं करता है : योगी जी के उत्तरप्रदेश से एक हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही है। बताया जाता है कि एक महिला को अपने पति से तलाक इसलिए चाहिए क्योंकि उसका पति एक इमाम और लंबी—लंबी दाढ़ी रखता है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार महिला का कहना है कि मैं मार्डन जमाने की लड़की हूं। मेरी दिल की तमन्न थी कि मुझे एक हैंडसम पति मिले जों दिखने में काफी स्मार्ट पर्सनैलिटी वाला हो। लेकिन हाय रे मेरी किस्मत।

Sponsored

अमर उजाला अखबार के अनुसार इमाम की पत्नी ने दाढ़ी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है। इमाम आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वह एक मॉडल लड़की है, बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था। अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना इलाके के अंतर्गत मस्जिद के एक पेश इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है शादी के बाद से ही पत्नी दाढ़ी कटाने की जिद कर रही है, इमाम ने दाढ़ी कटाने से मना कर दिया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

Sponsored

पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था, बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी।

Sponsored

पीड़ित आलिम एक मस्जिद का पेश इमाम है पत्नी को इमाम ने धार्म काम का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया तो नहीं मानी और षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।
पीड़ित इमाम का पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है और धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है पीड़ित इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंचा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसएसपी से मुलाकात न होने की वजह से इमाम को मायूस होकर लौटना पड़ा।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored