ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEDELHINationalPolice

गोपालगंज से युवक को उठा कर दिल्ली ले गयी एनआइए, पाकिस्तान से कनेक्शन खंगाल रही है सुरक्षा एजेंसी

गोपालगंज जिले के मांझा थाने के पथरा गांव में एनआइए ने छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को एनआइए ने सीजेएम कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लेकर गयी है. गिरफ्तार युवक पथरा गांव के मुहम्मद हसमुल्लाह का पुत्र जफर अब्बास है.

Sponsored

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एनआइए ने गिरफ्तार युवक के पास से दो लैपटॉप, 6 मोबाइल समेत कई सिम कार्ड बरामद किये है. एनआइए गिरफ्तार युवक का पाकिस्तान से जुड़े कनेक्शन को खंगाल रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि जफर अब्बास कई महीनों से पाक से हवाला व साइबर क्राइम में सक्रिय था.

Sponsored

एनआइए और स्थानीय थाने की पुलिस युवक पर नजर रख रही थी. इसके पहले युवक पर साइबर क्राइम से जुड़े मामले की जांच की गयी गयी. इसमे पता चला कि जफर अब्बास साइबर क्राइम के अलावा कई अन्य गतिविधियों से जुड़ा हुआ है.

Sponsored

पटना के जक्कनपुर थाने के करबिगहिया इलाके से 21 नवंबर को चोरी गये ऑटो को पुलिस ने बरामद कर लिया. पुलिस ने इस मामले में चोर मो राजा को गिरफ्तार कर लिया. यह खाजेकलां का रहने वाला है. बताया जाता है कि करबिगहिया में गर्दनीबाग निवासी बिहारी महतो ने अपनी ऑटो लगा रखी थी. वही से ऑटो गायब हुआ था.

Sponsored

Comment here