Breaking NewsNational

अभी अभी : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर Shane Warne का निधन, 52 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट आइकन शेन वार्न का 52 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। वार्न के प्रबंधन ने एक बयान में पुष्टि की है कि शेन अपने विला में बेहोश पाए गए थे। मेडिकल टीमों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। माना जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक हुआ।

Sponsored

Sponsored

मुरलीधरण के बाद सर्वाधिक विकेटटेकर
शेन वार्न टेस्ट क्रिकेट में श्रीलंका के मुथैय्या मुरलीधरन के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 145 मैचों में 708 विकेट चटकाए। मुरलीधरन 133 मैचों में 800 विकेट लेकर पहले नंबर पर बने हुए हैं। इंगलैंड के जेम्स एंडरसन 169 मैचों में 640 विकेट लेकर तीसरे, भारत के अनिल कुंबले 132 मैचों में 619 विकेट लेकर चौथे तो ऑस्ट्रेलिया के ही तेज गेंदबाज 124 मैचों में 563 विकेट लेकर पांचवें स्थान पर हैं।

Sponsored

रॉड मार्श को दी थी श्रद्धांजलि
वार्न ने आज ही सुबह ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रॉड मार्श  के निधन पर दुख जताया था। वार्न ने लिखा था- रॉड मार्श के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। वह हमारे महान खेल के लीजेंड थे और कई युवा लड़कों और लड़कियों के लिए प्रेरणा थे। रॉड ने क्रिकेट की बहुत परवाह की और बहुत कुछ दिया-खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाडिय़ों को। रोस और परिवार को ढेर सारा प्यार और ढेर सारा प्यार भेजना। आरआईपी साथी

Sponsored

 

Sponsored

 

Comment here