Breaking NewsNational

अभी अभी; पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर ह’त्या, एक दिन पहले ही AAP सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. मूसेवाला पर मानसा के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मूसेवाला के साथ दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. पंजाब सरकार ने एक दिन पहले ही सिद्दू मूसावाला समेत 434 VIP की सुरक्षा वापस ली थी.

Sponsored

सिद्दू मूसेवाला की हत्या पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था कंट्रोल से बाहर हो चुकी है. उसके बाद भी पंजाबी गायक की सुरक्षा कम कर दी गई थी. मूसेवाला ने पंजाब की शान बढ़ाई, लेकिन अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया की राजनीति के वो शिकार हो गए.

Sponsored

मान और केजरीवाल पर भड़के सिरसा

Sponsored

20 गोलियां के साथ उन पर कातिलाना हमला हुआ, जिसमें उनकी कीमती जान चली गई. ये क्यों किया गया एक राजनीतिक पार्टी ने एक घटिया काम करना शुरू किया. लोगों की पहले सुरक्षा हटाओ फिर उनका नाम अखबार में छपवाओ, वो लिस्ट बाजार में डालो. मैंने कल ही ट्वीट कर कहा था कि तुम ये पाप कर रहे हो. पहले सुरक्षा हटाते हो फिर कॉन्फिडेंसयल लिस्ट छापते हो. इस से किसी की जान जा सकती है और आज ऐसा हुआ. सिरसा ने कहा कि लोगों को पता था सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा हटा दी गई है. उसके ऊपर हमला हुआ उसकी जान चली गई. भगवंत मान और केजरीवाल पर केस दर्ज होना चाहिए.

Sponsored

पंजाब सरकार ने घटाई थी सुरक्षा

Sponsored

बता दें कि शनिवार को पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने मूसेवाला समेत कुल 424 VIP लोगों की सुरक्षा पर कैची चलाई थी. इस लिस्ट में डेरामुखी सहित कई सेवानिवृत्त अधिकारी भी शामिल हैं. वर्तमान और पूर्व विधायकों की सुरक्षा भी वापस ली गई है. इनमें शिअद के वरिष्ठ नेता चरण जीत सिंह ढिल्लों, बाबा लाखा सिंह, सतगुरु उधय सिंह, संत तरमिंदर सिंह भी शामिल हैं. इसके अलावा विधायकों में अकाली नेता गनीव कौर मजीठिया, कांग्रेस नेता परगत सिंह, आप विधायक मदन लाल बग्गा का सुरक्षा कवर भी वापस ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि सरकार ने पहले एक रिव्यू मीटिंग की थी, उसके बाद इन लोगों की सुरक्षा वापस लेने का फैसला हुआ था.

Sponsored

Comment here