BIHARBreaking NewsSTATE

बिहार में कोरोना के हालात स्थिर, स्कूल-कॉलेज बंद करने को लेकर सरकार ने लिया यह फैसला

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा है कि बिहार में कोरोना के हालत स्थिर हैं, लेकिन हमें सतर्क रहने की जरूरत है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में अभी स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना जांच पर लगातार जोर दिया जा रहा है. सीएम ने कोरोना टेस्टिंग को जरूरी बताया है. उन्‍होंने आरटीपीसीआर से जांच कराने पर जोर देने की बात कही है.

Sponsored

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के लोग कई जगहों पर रहते हैं और होली में उनके आने की संभावना है, ऐसे में सचेत रहने की जरूरत है. नीतीश कुमार ने कहा कि स्कूल-कॉलेज चलते रहेंगे. सम्राट चौधरी और विधानसभा अध्यक्ष प्रकरण पर सीएम ने कहा कि सभी को सभी की प्रतिष्ठा का ख्याल रखना चाहिए. फिर चाहे वह सत्ता पक्ष या विपक्ष. सीएम ने कहा कि जो बातें सामने आई हैं, उसको देखा जा रहा है और सम्राट चौधरी ने माफी मांग ली है.

Sponsored

Muzaffarpur Wow Ads Insert Website

Sponsored

राजस्व भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय के मामले पर सीएम ने कहा कि मंत्री ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का जवाब दे दिया है. उनके परिवार में पहले ही संपत्ति का बंटवारा हो चुका है. सीएम ने कहा कि शराबबन्दी कानून जब लागू हुआ था तब सभी दलों के लोगों ने समर्थन दिया था और हम इस बारे में हर वक्त सतर्क रहते हैं. सीएम ने कहा कि वह अधिकारियों को आवश्यकतानुसार तलब करते हैं. हालांकि, सीएम ने स्वीकार किया कि इसके बावजूद कई लोग ऐसे हैं जो बाएं-दाएं करते रहते हैं, लेकिन सरकार अपनी ओर से शराबबंदी के मामले में पूरी तरह से गंभीर है.

Sponsored

लॉ एंड आर्डर की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रभारी मंत्री विजेंद्र यादव ने सदन में जवाब दिया है कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार की तरफ से किस तरह की कार्रवाई हुई है. सीएम ने कहा कि लॉ एंड आर्डर हो या फिर शराबबंदी सरकार इन दोनों मामलों को लेकर पहले से ज्यादा कार्रवाई कर रही है. बिहार विधानपरिषद में सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई मुद्दों पर बातचीत की है.

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here