BIHARBreaking NewsSTATE

SBI Card ग्राहकों को फेस्टिव तोहफा! इन Brands पर मिलेगा भारी कैशबैक और बड़े डिस्काउंट

नई दिल्ली. त्योहारी सीजन को देखते हुए सभी कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए कई बड़े ऑफर्स पेश कर रही हैं. इसी लिस्ट में अब SBI भी शामिल हो गया है. SBI Card ग्राहकों को कई ब्रांडों पर डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक की भी पेशकश की जाएगी. 2000 से अधिक शहरों में 1000 से अधिक ऑफर के साथ, SBI Card ग्राहकों को अपने त्योहारी सीजन की खरीदारी पर कई तरह के ऑफर देने जा रहा है. एक अक्टूबर से शुरू हुआ यह फेस्टिव ऑफर 15 नवंबर 2020 तक चलेगा.

Sponsored

SBI Card ने मंगलवार को इस फेस्टिव ऑफर के बारे में बताते हुए कहा है कि उसने बदलते खरीदारी के रुझान को देखते हुए त्योहारी सीजन के नई पेशकश शुरू की है और ग्राहकों को ब्रांडों की खरीदारी पर कैशबैक के साथ डिस्काउंट भी दी जाएगी. SBI Card के MD और CEO अश्विनी कुमार तिवारी (Ashwini Kumar Tewari) ने कहा कि इस साल हम राष्ट्रीय और स्थानीय व्यापारियों के साथ मिलकर 1,000 से अधिक ऑफर लेकर आए हैं, यह स्टोर में और ऑनलाइन हर तरह से मिलेगा. इसके अलावा, उत्सव की खरीदारी को और अधिक किफायती बनाने के लिए SBI Card ग्राहक 1.3 लाख से अधिक दुकानों पर EMI खरीद सुविधा का लाभ भी उठा सकते हैं.

Sponsored

Sponsored

छोटे शहरों में ग्राहकों के लिए हाइपरलोकल ऑफर
उन्होंने कहा कि बिना किसी अतिरिक्त लागत के EMI (Equated monthly installment) इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल फोन में लोकप्रिय ब्रांडों के साथ उपलब्ध है. राष्ट्रीय ऑफर के अलावा SBI Card ने छोटे शहरों में ग्राहकों के लिए हाइपरलोकल ऑफर (Hyperlocal Offers) लेकर आई है.

Sponsored

SBI Card ने दुर्गा पूजा (Durga Puja) और नवरात्रि (Navratri) त्योहारों के दौरान क्षेत्रीय ब्रांडों के साथ भागीदारी की है, इससे ग्राहकों को 1,100 से अधिक स्टोरों पर कैशबैक ऑफर और 17 शहरों में 120 से अधिक डिस्काउंट ऑफर के माध्यम से बड़ी बचत करने में मदद मिलेगी. इसके तहत, 46 शहरों में 10 से 55 फीसद तक की छूट के साथ 700 से अधिक हाइपरलोकल ऑफर दिए गए हैं. ऑफर की विस्तृत श्रृंखला में 300 से अधिक राष्ट्रीय और 700 से अधिक क्षेत्रीय और हाइपरलोकल ऑफर शामिल हैं.

Sponsored

त्योहारी पेशकश में फैशन और जीवन शैली, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल और आभूषण जैसी कई श्रेणियां शामिल हैं. ग्राहक Amazon, Croma, FirstCry, Grofers, Homecentre, More Hypermarket, Pantaloons, Samsung Mobile और Tata Cliq सहित Marquee Brands में कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर कर सकते हैं.

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored

Comment here