BIHARBreaking NewsSTATEUncategorized

ट्विटर पर नंबर 1 में ट्रेंड कर रहा #ReleasePappuYadav , गिरफ्तारी के बाद से मचा हुआ बवाल

पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वही उन्हें गिरफ्तार करने के बाद से ही उनके समर्थकों ने गंगामा शुरू कर दिया. साथ ही पप्पू यादव के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें छुड़वाने के लिए ट्रेंडिंग भी कर डाला है. वही जो अभी ट्विटर पर नंबर एक ट्र्रेंडिंग पर पहुंच गया है. वही ट्विटर पर अभी तक पप्पू यादव को छुड़वाने के लिए करीब हजारों लोगो को ट्वीट किया है.

Sponsored

दरअसल पप्पू यादव को आज रूडी एंबुलेंस के मामले में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करते हुए पटना के पीएमसीएच के कोविड वार्ड गए थे. जहां पर केवल डॉक्टर के अलावा और किसी को जाने की इजाजत नहीं होती है. वही गिरफ्तार करने के बाद पुलिस गांधी मैदान थाने लेकर गई है. पप्पू यादव के गिरफ्तारी के बाद से ही उनके आवास के बहार समर्थकों की भीड़ इकठ्ठा होने लगी है.

Sponsored

 

जाप प्रमुख पप्पू यादव ने गिरफ्तार होने के बाद इसकी जानकरी ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं. पीएम साहब, सीएम साहब. दे दो फांसी, या, भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा. बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here