Sponsored
Uncategorized

मुजफ्फरपुर DTO के आवास पर निगरानी विभाग का छापा, 48 लाख रुपए नगद समेत सोना चांदी बरामद

Sponsored

मुजफ्फरपुर और छपरा के DTO यानि जिला परिवहन पदाधिकारी के आवास पर गुरुवार की सुबह निगरानी विभाग ने छापा मारा जो अभी तक चल रहा है। बताया जा रहा है कि पटना के आवास से ही भारी तादाद में कैश बरामद हुआ है। ये कैश इतना है कि नोट गिनने की मशीन मंगवानी पड़ी है।

Sponsored

DTO निकला काली कमाई का कुबेर!
बिहार के निगरानी विभाग ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में छपरा डीटीओ रजनीश लाल के पटना और मुजफ्फपुर आवास पर छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी में अब तक करीब 48 लाख रुपए कैश सहित सोने-चांदी के बिस्किट भी बरामद किए गए हैं।

Sponsored

मंगवाई गई नोट गिनने की मशीन
आपको बता दें कि रजनीश लाल मुजफ्फरपुर के साथ-साथ छपरा डीटीओ की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान ही इतना कैश मिला है कि गिनने के लिए स्टेट बैंक से नोट गिननेवाली मशीन मंगाया गया है।

Sponsored

 

परिवहन विभाग ने इसी 9 मार्च 2021 को डीटीओ रजनीश लाल को मुजफ्फरपुर के साथ छपरा का भी चार्ज दिया था। तब से ही वो दोनों जिलों का काम देख रहे हैं। परिवहन विभाग के 9 मार्च 2021 की नोटिफिकेशन में बताया गया था कि सिवान के जिला परिवहन पदाधिकारी माधव कुमार सिंह जो सारण के अतिरिक्त प्रभार में थे उनका ट्रांसफर अपर समाहर्ता बांका के पद पर हो गया। इसी के चलते सारण (छपरा) जिला परिवहन पदाधिकारी का पद खाली हो गया है। इसी के चलते रजनीश लाल को मुजफ्फरपुर के साथ छपरा की भी कमान दे दी गई।

Sponsored

 

मुजफ्फरपुर आवास पर भी रेड
मुजफ्फरपुर के जिला परिवहन पदाधिकारी रजनीश लाल के आवास और कार्यालय पर एक साथ निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर छापेमारी की। छापेमारी को लेकर निगरानी विभाग के डीएसपी कन्हैया लाल ने बताया कि पटना निगरानी कार्यालय को आय से अधिक संपत्ति की जानकारी प्राप्त हुई थी जिसे लेकर विशेष छापेमारी टीम का गठन कर पुलिस लाइन स्थित आवास और जिला परिवहन विभाग के कार्यालय सहित रांची और पटना स्थित उनके आवास पर छापेमारी की जा रही है।

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored