Sponsored
Breaking News

PM मोदी पर चिराग का तंज, कहा- लगता है प्रभु श्रीराम ने अपने हनुमान को भुला दिया, संकट में छोड़ा साथ

Sponsored

मोदी के हनुमान’ चिराग बोले, लगता है भाजपा ने संकट में छोड़ दिया साथ : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान जेडीयू का भले ही विरोध कर रहे थे लेकिन वह पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आते थे। उन्होंने यह भी कहा था कि ‘मैं उनका हनुमान हूं।’ इस समय पासवान अपने चाचा पशुपति पारस से सीयासी लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में खुद को असहाय पाकर उनका दर्द छलक आया। उन्होंने कहा कि इस संकट में भाजपा ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है।

Sponsored

चिराग पासवान से जब पूछा गया कि क्या विधानसभा चुनाव के समय एनडीए को आपकी वजह से नुकसान पहुंचा इसलिए भाजपा के साथ संबंध ख़राब हो गए? इसपर चिराग पासवान ने कहा कि लगता है भाजपा ने मुझे अकेला छोड़ दिया क्योंकि इस संकट के समय में किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया। पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा को तब अपनाया था जब कोई उसके साथ आने को तैयार नहीं था। नीतीश कुमार ने जब भाजपा का साथ छोड़ दिया था तब मेरे पिता हर मुद्दे पर भाजपा के साथ थे।

Sponsored

आज नीतीश कुमार भी दिल्ली पहुंचे थे। पत्रकारों ने उनसे एलजेपी पर सवाल पूछा तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा, मेरा उनसे कोई लेना देना नहीं है। वह सार्वजनिक रूप से मेरा अपमान करते रहे। वहीं चिराग पासवान ने जेडीयू से दुश्मनी लेने के बारे में कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हर कोई नीतीश कुमार का विकल्प चाहता था। एलजेपी को केवल 15 सीटों की पेशकश की गई थी। अगर मैं इस बात पर सहमत हो जाता तो पार्टी खत्म हो जाती।’

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored