Breaking NewsNational

BREAKING; पंजाब किंग्स को बड़ा झटका, KL राहुल IPL-14 से बाहर, जल्द होगा ऑपरेशन, ये है बीमारी

आइपीएल के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स को अपने 8वें लीग मैच में रविवार 2 मई को दिल्ली कैपिटल्स का सामना करना है। इससे पहले पंजाब की टीम को कप्तान केएल राहुल के रूप में बड़ा झटका लगा है। केएल राहुल गंभीर बीमारी से पीड़ित पाए गए हैं और उनको अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनकी सर्जरी होनी है। इस बात की जानकारी पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने दी है।

Sponsored

 

 

केएल राहुल की होगी सर्जरी

Sponsored

 

पंजाब किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए बयान में कहा गया है कि केएल राहुल ने कल रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की और दवा से कोई फायदा नहीं मिला तो इसके बाद, केएल राहुल को आगे के परीक्षणों के लिए आपातकालीन कक्ष में ले जाया गया.

Sponsored

Sponsored

 

जांच के बाद ये पता चला कि केएल राहुल को तीव्र एपेंडिक्स है। यह शल्य चिकित्सा द्वारा हल किया जाएगा और सुरक्षा उपायों के लिए उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

Sponsored

 

 

 

केएल राहुल के बार में जल्द डॉक्टर देंगे अपडेट

Sponsored

 

एक तरह से अब केएल राहुल की आईपीएल 2021 में वापसी बेहद ही मुश्किल होगी. दरअसल डॉक्टरों ने अपेंडिस की पुष्टि की है जिसके चलते उनका ऑपरेशन करना पड़ेगा. केएल राहुल को पूरी तरह से स्वस्थ होने में कितना समय लगेगा इस बारे में अभी कुछ भी कहना बेहद मुश्किल होगा.

Sponsored

 

पंजाब किंग्स के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केएल राहुल के बारे में डॉक्टर जल्द ही अपडेट देंगे. केएल राहुल का बाहर होना एक तरह से पंजाब की टीम के लिए बड़ा झटका है.

Sponsored

 

 

Sponsored

केएल राहुल का बाहर होना पंजाब किंग्स के लिए बड़ा झटका

Sponsored

 

केएल राहुल का बीच आईपीएल में बाहर होना पंजाब किंग्स के लिए कई तरह से नुकसान देह है. केएल राहुल एक तो बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं.वो अपने बल्ले से लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे थे. दूसरा वो टीम के कप्तान होने के साथ-साथ सलामी बल्लेबाज की भी भूमका निभा रहे था.

Sponsored

 

इतना ही नहीं विकेटकीपिंग का जिम्मा भी केएल राहुल ने ले रखा था. अब देखना ये होगा कि राहुल के जाने से पंजाब की टीम एक साथ पैदा हुईं इतनी समस्याओं से कैसे निपटती है.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here