BIHARBreaking NewsPoliticsSTATE

JAP सुप्रीमो पप्पू यादव का बड़ा ऐलान, कहा- सत्ता में आए तो हर गरीब को 1 BHK फ्लैट देंगे

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कुम्हरार में जाप कार्यकर्ता संवाद के दौरान कहा अगर जन अधिकार पार्टी सरकार में आती है तो हर गरीब परिवार को एक बीएचके(1 BHK) का फ्लैट देंगे। गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवारों के किसी भी बच्चे को मजदूरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सभी को अच्छे स्कूल में शिक्षा मिलेगी और उनके लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था की जाएगी।

Sponsored

पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में दलितों के पास न घर है और न ही रोजगार। सभी दलों ने दलितों को सिर्फ वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। जो नेता अपने-आप को दलितों का प्रतिनिधि कहते हैं, वो चुनाव से पहले पाला बदल लेते हैं। अगर एनडीए और महागठबंधन दलितों का भला चाहती है तो किसी दलित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए।

Sponsored

जीतन राम मांझी का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मांझी जी ने अपने अपमान को भूला दिया है। उन्हें शायद याद नहीं है कि कैसे नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया था और अब उन्होंने पुन: नीतीश कुमार के साथ हाथ मिला लिया।

Sponsored

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अतिपिछड़ों और दलितों की राजनीति को नीतीश कुमार ने बर्बाद किया है। इसी कारण आज इन वर्गों के बच्चे स्कूल नहीं जाते। आज़ादी के 73 वर्षों के बाद भी इन समुदायों के लोग गरीबी के कुचक्र से बाहर नहीं निकल पाएं हैं।

Sponsored

आगे पप्पू यादव ने कहा कि पटना को दुनिया का सबसे स्वच्छ और खूबसूरत शहर बनाएंगे। बेटियों की आज़ादी हमारी पहली प्राथमिकता होगी। इसके लिए कानून व्यवस्था को सुदृढ़ कर भय मुक्त समाज का निर्माण करेंगे। 30 साल बनाम 3 साल का नारा देते हुए उन्होंने कहा कि तीन साल के भी

Sponsored

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here