Breaking NewsNationalPolitics

Coronavirus की चपेट में आए रॉबर्ट वाड्रा, Priyanka Gandhi ने खुद को किया होम आइसोलेट; रद्द कीं चुनावी सभाएं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना वायरस से संक्रमित ((Robert Vadra tests positive for Covid-19) पाए गए हैं. इसके बाद प्रियंका गांधी ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. हालांकि प्रियंका गांधी की कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्होंने खुद को विधान सभा चुनावों को लेकर जारी प्रचार से अलग कर लिया है.

Loading...
Sponsored

 

 

प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मांगी माफी

Loading...
Sponsored

 

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्विटर पर एक वीडियो वीडियो शेयर किया और बताया कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट निगेटिव आया है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस कारण वह असम, केरल और तमिलनाडु में चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले पाएंगी. इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता से माफी मांगी है.

Loading...
Sponsored

Loading...
Sponsored

प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो

Loading...
Sponsored

 

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है. मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी. इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं. मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं.’

Loading...
Sponsored

 

 

 

 

पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 81466 नए मामले

Loading...
Sponsored

 

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और पिछले 24 घंटे में देश में 81466 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1 करोड़ 23 लाख 3 हजार 131 हो गए हैं. पिछले 24 घंटे में 469 लोगों की मौत हुई, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 1 लाख 63 हजार 396 पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में देशभर में 50356 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से ठीक हुए और अब तक 1 करोड़ 15 लाख 25 हजार 39 लोग ठीक हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के एक्टिव मामलों में 31110 की बढ़ोतरी हुई है और देशभर में 6 लाख 14 हजार 696 लोगों का इलाज चल रहा है.

Loading...
Sponsored
Swaraj Shrivastava Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here