Sponsored
Breaking News

बिहार में कल से मौसम बदलेगा अपने तेवर, तापमान में गिरावट से बढ़ेगी ठिठुरन

Sponsored

पटना. प्रदेश के मौसम में अगले चौबीस घंटे कोई बदलाव नहीं होने के आसार हैं.रविवार की तरह सोमवार को भी अधिकतम और न्यूनतम तापमान बढ़ा हुआ रहेगा.

Sponsored

राहत की बात है कि इस बेचैनी भरी गर्माहट से मंगलवार से छुटकारा मिल सकता है. दरअसल आइएमडी पटना का पूर्वानुमान है कि मंगलवार से न्यूनतम तापमान में चार से पांच डिग्री सेल्सियस की गिरावट के आसार बन रहे हैं.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक मंगलवार से उत्तरी-पश्चिमी हवा बहने लगेगी. इसकी रफ्तार भी अधिक रहेगी. लिहाजा मौसम में बदलाव आना स्वाभाविक है.

Sponsored

Sponsored

फिलहाल पिछले कुछ दिनों की भांति रविवार को भी प्रदेश के आसमान में आंशिक तौर पर बादल छाये रहे. जिसकी वजह से पटना और गया का उच्चतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री अधिक 26.8 और गया का 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Sponsored

भागलपुर और पूर्णिया का उच्चतम तापमान क्रमश: सामान्य से तीन डिग्री अधिक 25.7 और दो डिग्री अधिक 24.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Sponsored

सुबह 10बजे हुई पहली लैंडिंग, देर से उड़े 10 विमान
इधर पटना एयरपोर्ट के आसपास रविवार की सुबह में विजिबिलिटी एक हजार मीटर से नीचे रहने के कारण सुबह 10.08 बजे पहली लैंडिंग हुई.

Sponsored

एयर इंडिया की बेंगलुरु से आने वाली फ्लाइट AI573 यहां उतरने वाली पहली फ्लाइट थी, जो निर्धारित समय से तीन मिनट की देरी से लैंड हुई.

Sponsored

स्पाइसजेट की दिल्ली से पटना आनेवाली फ्लाइट SG8741 यहां उतरने वाली पहली शेडयूल फ्लाइट थी, जिसका समय सुबह 8.20 बजे था. लेकिन दो घंटा 25 मिनट की देरी के कारण यह पटना एयरपोर्ट पर सुबह 10.45 में एयर इंडिया की बेंगलूरु वाली फ्लाइट के बाद लैंड हुई.

Sponsored

इसके साथ अन्य 9 फ्लाइटें भी एयरपोर्ट पर देर से आयीं और गयीं. इनमें सबसे अधिक देर G8158 थी जो 2 घंटा 45 मिनट की देरी से दिल्ली से आयी.

Sponsored

गो एयर की G8507 भी 1.35 घंटा की देरी से आयी. अन्य विमानों की देरी एक घंटा से कम की थी. जो फ्लाइट जितनी देर से आयी, उतनी ही देर से उड़ी भी.

Sponsored

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored