Sponsored
Breaking News

नाबालिग कहती रही ‘भैया मुझे जाने दो’, लेकिन दरिंदे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Sponsored

रोहतास. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सासाराम से आ रही है, जहां दरीगांव थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई है. गैंगरेप का आरोप जान पहचान के लोगों पर ही लगा है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़ित को पूछताछ के लिए थाने ले गई है.

Sponsored

बताया जाता है कि पीड़ित लड़की के पिता दरिगांव थाना क्षेत्र के एनएच-2 (NH-2) पर चाय नाश्ता खाना का दुकान चलाते हैं. जान पहचान के युवक गोलू नामक लड़के ने रात में लड़की को अपने तीन सहयोगियों के साथ उठाया और एक सुनसान जगह पर ले गए तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

Sponsored

इस घटना के बाद में खून से लथपथ लड़की किसी तरह घर पहुंची तथा परिजनों को बताया. बताया जाता है कि आरोपियों ने परिवार वालों को बाद में धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो गोली मार दी जाएगी. स्थानीय लोगों ने मामले में पंचायत भी करने की कोशिश की. सूचना देने पर आज सुबह पुलिस पहुंची तथा पीड़ित लड़की तथा परिजन को थाने ले गई है जहां लड़की से और जानकारी ली जा रही है.

Sponsored

Sponsored

इस मामले में आरोपी के पहचान होने के बाद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पीड़ित लड़की तथा उसका परिवार काफी डरा सहमा है.

Sponsored

डरी सहमी है लड़की
इस वारदात के बाद लड़की काफी डरी सहमी हुई है. वह कहती है कि जिस युवक गोलू को वह भैया कहकर बुलाती थी, उसने ही उसके साथ गंदा काम किया. वह बार-बार कहती रही कि ‘गोलू भैया ऐसा मत कीजिए’ लेकिन उन्होंने खुद मेरे साथ गंदा काम किया, साथ में दो अन्य लड़कों ने भी मेरे साथ गलत हरकत की. पीड़ित लड़की इतनी डरी सहमी है कि कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है.

Sponsored

लड़की के परिजन काफी गरीब हैं और अभी तक पुलिस द्वारा अपराधियों पर दबिश नहीं बढ़ाने से परिजन हताश हैं. लड़की मानसिक रूप से काफी परेशान है, लेकिन उसे अस्पताल की जगह पुलिस थाने ले गई है.

Sponsored

Sponsored

Input: News18

Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored