BIHARBreaking NewsNationalSTATE

जब Bihar के गवर्नर अचानक पहुंचे गए आरा SP के घर, जानिए क्या है पूरा मामला…

बिहार में शायद ही कभी ऐसा मौक़ा आया हो जब बिहार के महामहिम किसी ज़िला के SP के सरकारी आवास पर अचानक से पहुँच जाए, लेकिन ऐसा हुआ जब बिहार के महामहिम फागू चौहान आरा के तेजतर्रार SP राकेश दुबे के आरा के सरकारी आवास पर पहुंच गए, अपने आवास पर महामहिम के पहुंचने से SP बेहद उत्साहित और खुश दिखे.

Sponsored

 

एक चैनल से बातचीत करते हुए आरा SP राकेश दुबे ने बताया की मेरे लिए गौरव पूर्ण क्षण था, जब बिहार के महामहिम मेरे आवास पर पहुंचे, मैं इस पल को कभी नही भूलूंगा, मैंने महामहिम के साथ काम किया है और उनका स्नेह मुझे हमेशा से मिलता रहा है. राकेश दुबे ने ये भी बताया की 2016 नवम्बर में तत्कालीन बिहार के गवर्नर और आज के देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी भी मेरे आवास पर आए थे. जब मेरे आवास पर एक पारिवारिक समारोह था, उस पल को भी मै नही भुला हूं और आज के पल को भी नही भूलूंगा.

Sponsored

 

दरअसल बिहार के राज्यपाल फागु सिंह चौहान शनिवार को उत्तर प्रदेश से पटना आने के क्रम में अचानक आरा के SP अपने पूर्व एडीसी और वर्तमान में भोजपुर के एसपी राकेश दुबे के सरकारी आवास पर पहुंच गए. महामहिम का क़ाफ़िला आरा में प्रवेश करने के साथ ही अचानक एसपी आवास की तरफ मुड़ गया. इस मौक़े पर राज्यपाल अपने परिवार के सदस्यों के साथ थे. राकेश दुबे ने बताया की राज्यपाल ने करीब एक घंटा हम लोगों के साथ बिताया और फिर पटना राजभवन के लिए रवाना हुए. दरअसल न सिर्फ वर्तमान राज्यपाल बल्कि इसके पहले भी राकेश दुबे कई राज्यपालों के खास रहे है.

Sponsored

 

उनकी कार्यशैली के कारण ही वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जब बिहार के राज्यपाल थे. तब उन्होंने राकेश दुबे के बारे में एक इंटरव्यू में कहा भी था. दुबे जी उनके लिए लकी है. “इसके बाद डॉ सत्यपाल मलिक हों या फिर दिवंगत लालजी टंडन सभी ने राकेश दुबे की तारीफ की थी. लेकिन जिस तरह से बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान जिले के एक एसपी के घर पहुंचे उससे पता चलता है कि वो अपने साथ काम करने वाले हो या उनके साथ काम कर चुके हो, उनका कितना ख़याल रखते है.

Sponsored

 

Sponsored
Share this Article !

Comment here