Sponsored
Breaking News

10 साल के मासूम बच्चे को सलाम, भीख मांग जमा किया पैसा, अस्पताल ले जाकर पिता का कराया इलाज

Sponsored

आज का श्रवण कुमार:लोगों से मांग कर पैसे जुटाए फिर ठेले से पिता को अस्पताल तक ले गया 10 साल का मासूम : यह है आज का श्रवण कुमार… पिता के टूटे हुए पैर का सही से ऑपरेशन हो जाए, इसके लिए ठेला चालक के तीन बच्चों ने पटना की सड़कों पर भीख मांगी और 10 साल का बड़ा बेटा पिता को ठेले पर ही लादकर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। ठेला चालक दिनेश कुमार हड़ताली मोड़ के पास की झोपड़पट्‌टी का रहने वाला है। दिनेश के दो बेटे और एक बेटी है।

Sponsored

दिनेश ने कहा कि लगभग 10 दिन पहले अनीसाबाद में नगर निगम की कचरा उठाने वाली गाड़ी ने उसे धक्का मार दिया था। जब उसे होश आया तब वह अस्पताल में पड़ा था। डॉक्टरों ने पैर में कच्चा प्लास्टर कर छोड़ दिया है। उनका कहना है कि पैर में रॉड लगेगा और उसमें करीब 70 हजार रुपए का खर्च आएगा। पैसे के अभाव में दिनेश का इलाज नहीं हो पा रहा है। ऐसे में उनके बच्चाें के पास जब कोई रास्ता नहीं बचा तो वे पिता के इलाज के लिए भीख मांगने लगे।

Sponsored

निगम अफसर बोले-जिस गाड़ी ने धक्का मारा, उसका नंबर लाओ
दिनेश ने कहा कि धक्का लगने के बाद मैं बेहोश हो गया। जब होश आया तब घर वालों को जानकारी हुई। बड़ा बेटा ठेला पर लादकर निगम के दफ्तर भी ले गया। निगम के अधिकारियों ने मेरी स्थिति देखी और कहा कि जिस गाड़ी ने धक्का मारा है उसका नंबर दो। अब मैं नंबर कहां से लाऊं। उस समय तो मैं बेहोश था। दिनेश ने भावुक होते हुए कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं कि अपने पैर का ऑपरेशन करवा सकूं। बच्चे भी छोटे-छोटे हैं

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored