Sponsored
Breaking News

सुपरस्टार विजय पहुंचे बिहार, ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल पर ली चाय की चुस्की, सोशल मीडिया पर Photo वायरल

Sponsored

‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने शहर की गलियों में घूमकर चाय की चुस्की ली। विजय फिल्म के प्रमोशन के दौरान पटना की ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल पर पहुंचे जहां उन्होंने चाय पीने के साथ खूब मस्ती की।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे आजकल अपने आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

Sponsored

इसी क्रम में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने विजय पटना पहुंचे जहां उन्होंने अपनी चाय के लिए मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के चाय की चुसकियां भी ली।

Sponsored
लाइगर के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचें विजय देवरकोंडा

लाइगर फिल्म से जहां विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे साउथ में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

Sponsored

विजय की हिन्दी में पहली फिल्म ‘लाइगार’

विजय की हिन्दी में शूट की गई यह पहली फिल्म होने के कारण उनके फैंस के लिए यह काफी अहम फिल्म मानी जा रही है। 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Sponsored
विजय की हिन्दी में पहली फिल्म ‘लाइगार’

ऐसे में ये दोनों कलाकार अपनी फिल्म का जगह-जगह जाकर जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी क्रम में विजय को पटना की गलियों में चाय की चुस्की लेते हुए देखा गया।

Sponsored

ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली चाय की चुस्की

दरअसल सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए आज पटना पहुंचें। इसी दौरान विजय देवरकोंडा पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर पहुंचें।

Sponsored
ग्रेजुएट चायवाली के स्टाल पर पहुंचे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा

जहां विजय ने चाय का मजा लेने के साथ-साथ स्टॉल के स्टाफ के साथ खूब मस्ती की और साथ ही वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए।

Sponsored
Sponsored

 

विजय को पटना की गलियों में ऐसे घूमते देख फैंस दीवाने हो गए थे। इससे यह भी साबित होता है की विजय अपनी आने वाली इस फिल्म के लिए सिरियस हैं।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored