ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

शादी में मुर्गा खाने के लिए जमकर हुई मारपीट, रणक्षेत्र में बदल गया विवाह का मंडप

खबर सुपौल से आ रही है, जहां एक शादी समारोह में मुर्गा खाने के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते शादी का मंडप रणक्षेत्र में बदल गया। इस दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को खाना परोस रहे वेटर्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला की है। बारातियों के नाराजगी जताने पर लड़की पक्ष के लोगों ने खाना परोस रहे 13 वेटर्स की जमकर पिटाई कर दी, जिसमें तीन वेटर्स गंभीर रूप से घायल हो गए।

Sponsored

बताया जा रहा है कि बघला के वार्ड संख्या तीन निवासी मो. तस्लीम के घर बेटी की बारात आई थी। खाने में चिकन की भी व्यवस्था की गई थी। सब कुछ सही तरीके से चल रहा था। इसी दौरान खाना खा रहे बारातियों ने वेटर्स से लगातार चिकन की मांग कर रहे थे। बारात में मौजूद कुछ लोग बार-बार चिकन की मांग कर रहे थे। इस बात को लेकर जब वेटर्स ने विरोध किया तो बाराती नाराज हो गए और वेटर्स के साथ गाली गलौज करने लगे।

Sponsored

देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि बारातियों से वेटर्स की तीखी बहस होने लगी। बात को बिगड़ता देख लड़की पक्ष बीच बचाव करने पहुंचे। इसी दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने खाना परोस रहे वेटर्स की जमकर पिटाई कर दी। वेटर्स जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे लेकिन लड़की पक्ष के लोगों ने उन्हें दौड़ा दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। जिसमें तीन वेटर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बाद में मामला शांत हुआ और सभी को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Sponsored

 

Comment here