Sponsored
ADMINISTRATION

शराबबंदी में दारू लूट, सड़क पर उतरे बिहार के लोग, गोपालगंज में बोलेरो पलटी, लूटने की मची होड़

Sponsored

PATNA : गोपालगंज (बिहार) शराब लदी एक बोलेरो पलटी और शराब लूटने की मची होड़।जब जनता में ऐसे चीज़ों की स्वीकारता हो तो बदलाव बड़ा मुश्किल होता है,चाहे वो भ्रष्टाचार हो, शराबबंदी हो, दहेज़ हो इत्यादि। इन्ही के बीच से आते है अधिकारी, नेता और अन्य।

Sponsored

गोपालगंज के उचकागांव ग्रामीणों ने एक बोलेरो में लदी शराब लूट ली। बोलेरो का ड्राइवर तस्करी करके विदेशी शराब की बोतलें लेकर जा रहा था। रास्ते में बाइक से टक्कर होने के बाद विवाद होने पर वह गाड़ी छोड़कर भाग गया।गाड़ी में शराब भरी देख ग्रामीणों में इसे लूटने की होड़ मच गई। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। पुलिस ने एक तस्कर सहित 8 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ शुरू कर दी है।

Sponsored

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि यूपी से एक बोलेरो गोपालगंज-मीरगंज रोड के रास्ते महैचा मोड़ होते हुए बदरजीमी की तरफ जा रहा थी। बदरजीमी के तरफ जाने के दौरान बोलेरो ने महैचा मोड के समीप बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। ठोकर मारने के बाद बोलेरो अनियंत्रित हो गई और पेड़ में जाकर टकरा गई। इस दौरान बोलेरो में भारी मात्रा में विदेशी शराब रखे होने की सूचना ग्रामीणों को मिली। मौके पर पहुंचकर ग्रामीण बोलेरो से शराब लूटने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sponsored

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने बोलेरो सवार एक युवक के अलावे कई ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने कहा कि इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि वायरल हुई वीडियो से चिह्नित करते हुए शराब लूटनेवाले 8 लोगों को पकड़ा गया है। गिरफ्तार व्यक्ति उचकागांव के महैचा के रहनेवाले हैं।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored