ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

लालू-नीतीश पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहा- भ्रष्टाचार ने बिहार की प्रतिभा को आगे बढ़ने से रोक दिया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंलगवार को जयप्रकाश नारायण की जन्म स्थली सिताब दियारा पहुंचे। इस दौरान अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला।

Sponsored

योगी आदित्यनाथ ने सीएम नीतीश और लालू परिवार का नाम लिये बिना कहा कि जो लोग जयप्रकाश और लोहिया जी के नाम पर राजनीति को आगे बढ़ाते रहे हैं, उनके कारनामों को हम सब जानते हैं। जेपी राजनीति के अपराधीकरण के धुर विरोधी थे, लेकिन आज राजनीति का अपराधीकरण और भ्रष्टाचार बिहार के विकास को बाधित कर रहा है।

Sponsored

योगी ने कहा कि आज से कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश में राजनीति का अपराधीकरण हुआ था। भ्रष्टाचार और राजनीति एक साथ मिल जाती है तो वह खाद का काम करता है। कहा कि बिहार के युवाओं का ब्रेट शार्प ब्रेन है, लेकिन भ्रष्टाचार ने बिहार की प्रतिभा को आगे बढ़ने से रोक दिया है।

Sponsored

यूपी के सीएम ने कहा कि बिहार के नौजवानों को जब भी अवसर मिला, देश और दुनिया को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। जयप्रकाश नारायण की जन्मस्थली के गांव के बाद वाली भूमि उत्तर प्रदेश की है। इस इलाके में बाढ़ की समस्या का समाधान पर काम किये जायेंगे।

Sponsored

Comment here