Sponsored
Breaking News

रिश्‍वत में रुपए नहीं कुछ और चाहते थे छपरा के ये दारोगा बाबू, निगरानी ने पकड़ा तो फीका पड़ गया चेहरा

Sponsored

रिश्‍वत लेने के मामले आपने खूब देखे और सुने होंगे, लेकिन ऐसा कम सुना होगा। सारण जिले के एक दारोगा को गुरुवार को निगरानी ब्‍यूरो की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा तो उनका चेहरा शर्म से फीका पड़ गया। दारोगाजी रिश्‍वत में रुपए नहीं, बल्‍क‍ि कुछ और मांग रहे थे। इसके बदले उन्‍होंने एक केस के आरोप‍ित को गिरफ्तार करने का वादा किया था। दरअसल, वे रिश्‍वत के लिए ही आरोप‍ित को गिरफ्तार करने में कोई रुच‍ि नहीं ले रहे थे। जब पीड़‍ित को लगा कि दारोगाजी ऐसे नहीं मानेंगे, तो उसने निगरानी से श‍िकायत कर दी।

Sponsored

सत्‍यापन में सही पाई गई थी श‍िकायत

Sponsored

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मढ़ौरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर जगदीश गांव निवासी अखिलेश सिंह के पुत्र विवेक कुमार सिंह ने 20 जून 2022 को मढ़ौरा थाना में कार्यरत दरोगा प्रभाकर भारती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सत्यापन में बात सही पायी गई। इसके बाद विजिलेंस के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मौआर के नेतृत्व में टीम ने गुरुवार को मढ़ौरा में छापेमारी की और दरोगा प्रभाकर भारती को गिरफ्तार कर लिया।

Sponsored

गाड़ी का एसी ठीक कराना चाहते थे दारोगाजी

Sponsored

पीड़‍ित ने निगरानी को बताया था कि मढ़ौरा थाना कांड संख्या 380/ 22 में आरोपितों की गिरफ्तारी करने के लिए रिश्वत के रूप में दरोगा द्वारा एक्सयूवी 500 गाड़ी का कंप्रेसर, कंडेनसर एवं कूलिंग क्वायल की मांग की जा रही है। निगरानी द्वारा इस मामले का सत्यापन किया गया। उन्‍हें रिश्वत के रूप में एक्सयूवी 500 कार का सामान लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।विजिलेंस की टीम ने बताया कि कार के सामान की कीमत 26751 रुपये है। डीएसपी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ के बाद मुजफ्फरपुर निगरानी कोर्ट में उपस्थित कराया जाएगा। मढ़ौरा थाने में कार्यरत दरोगा प्रभाकर भारती को पटना से पहुंची विजिलेंस की टीम ने गुरुवार को कार का सामान घूस लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। गिरफ्तार करने के बाद विजिलेंस की टीम उन्हें अपने साथ लेती गई।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored