Sponsored
BIHAR

खूबसूरत हसीनाओं के फोन कॉल से रहें सावधान, नालंदा के युवक की तरह फंस सकते हैं हुस्‍न के जाल में

Sponsored

नालंदा में युवकों को खूबसूरती और हुस्‍न के जाल में फांसकर उन्‍हें अगवा करने और मोटी रकम वसूलने वाले हनीट्रैप गैंग का उद्भेदन हुआ है। पहले सेना के जवानों और अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने की घटनाएं सामने आती थीं, अब नालंदा जैसे शहर में ये हसीनाएं आम युवकों को निशाना बना रही हैं। नूरसराय के एक युवक के साथ ऐसी ही घटना हुई। हालांकि, पुलिस की सक्रियता से वह सकुशल घर लौट गया।

Sponsored

स्‍वजनों से मांगे थे 10 लाख रुपये

Sponsored

घटना राजगीर थाना क्षेत्र की है। यहां युवक का अपहरण कर गिरोह के बदमाशों ने स्वजन से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। सूचना के बाद पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस का दबाव पड़ा तो बदमाश अपहृत युवक को छोड़ फरार हो गए। इस क्रम में हनीट्रैप गैंग की सरगना युवती युवक की बाइक लेकर फरार हो गई। पुलिस युवती व गिरोह के अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Sponsored

मीठी-मीठी बातें कर युवती ने फंसाया जाल में

Sponsored

नूरसराय थाना क्षेत्र के वाराखुर्द गांव निवासी अनित पंडित के पुत्र मोनू कुमार ने बताया कि 23 जून को उसके मोबाइल पर एक लड़की का फोन आया। उसने अपना नाम रिया बताया। बातचीत का सिलसिला बढ़ने लगा। इसी बीच युवती ने प्यार का इजहार कर दिया। गुरुवार को युवती ने काल कर युवक को मिलने के लिए राजगीर बुलाया। युवक नूरसराय से राजगीर पहुंच गया। युवती वहां पर पहले से पहुंची हुई थी। दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ने एक रेस्टाेरेंट में खाना खाया। खाने के बाद युवती के कहने पर मोनू उस युवती को अपनी बाइक से किला मैदान ले गया। वहां पहुंचते ही एक कार पास आई। जब तक वह कुछ समझता उसमें से चार युवक निकले। जबरन उसे कार में बिठा लिया। इसके बाद उसकी आंख पर काली पट्टी बांध दी।

Sponsored

कार में बिठाकर मांगा पिता का मोबाइल नंबर

Sponsored

मोनू ने बताया कि सुनसान स्थान पर ले जाकर बदमाशों ने युवक से उसके पिता का मोबाइल नंबर मांगा। इस पर मोनू ने कहा कि उसके पिता मोबाइल नहीं रखते हैं। उसने दिल्ली में रहने वाले भाई शंभू पंडित का नंबर दिया। इसके बाद युवक के भाई के नंबर पर बदमाशों ने कॉल किया। कहा कि उसका भाई कब्‍जे में है। सकुशल बरामदगी चाहते हो तो 10 लाख रुपये दो। अपहरणकर्ताओं ने इसके बाद मोनू से उसके दोस्त कुंदन का नंबर लिया। कुंदन को काॅल कर बदमाशों ने कहा बैंक का खाता नंबर भेज रहे हैं। उसमें मोनू के परिवार से 10 लाख लेकर जमा करवा दो, नहीं तो गोली मार देंगे। पीड़ित ने बताया कि अपहरण के कुछ घंटे बाद बदमाश आपस में चर्चा करने लगें कि उन लोगों को पुलिस ट्रैक कर रही है। इसके बाद सुनसान स्थान पर उसे कार से उतारकर बदमाश फरार हो गए। इस क्रम में युवती उसकी बाइक लेकर फरार हो गई।

Sponsored

क्या चाय दुकानदार है गैंग का मास्टरमांइड

Sponsored

सूत्र की मानें तो पुलिस का शक राजगीर निवासी एक चाय दुकानदार पर है। पुलिस उसे ट्रैक कर रही है। आशंका है कि राजगीर में देह व्‍यापार और हनीट्रैप गैंग को वही आपरेट करता है। फरार युवती को उसने ही किराये का मकान दिलवाया था। हालांकि वह चाय दुकानदार फिलहाल मानव तस्‍करी मामले में जेल में है। पुलिस गिरोह के सदस्‍यों और युवती को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored