Sponsored
Breaking News

रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक, परिजनों ने देखा तो घंटे भर में करा दी शादी

Sponsored

बिहार के नालंदा जिले में ग्रामणों द्वारा प्रेमी युगल की शादी कराने का मामला सामने आया है. मामला जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर गांव का है, जहां सोमवार की देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर बिना शुभ मुहूर्त के ही दोनों की गांव स्थित मंदिर में झटपट शादी करा दी.

Sponsored

चार महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मिली जानकारी अनुसार सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाहडीह गांव निवासी अमरजीत कुमार का बीते चार महीनों से उक्त गांव निवासी लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों छिप-छिपकर एक दूसरे से मिलने लगे और घंटों मोबाइल पर देर रात तक बात भी करने लगे. इसी क्रम में सोमवार की रात युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था.

Sponsored

इस बीच लड़की के परिजनों को दोनों के मिलने की भनक लग गई. ऐसे में उन्होंने ग्रामीणों की मदद से युवक को पकड़ लिया. इसके बाद बिना समय गंवाए झटपट शादी का मंडप तैयार हुआ. बाजार से शादी के सामान व नए कपड़े मंगवाए गए और फिर दोनों की शादी करा दी गई. शादी के बाद युवक पत्नी को लेकर अपने घर चला गया. इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि इस मामले में किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored