Sponsored
CRIME

बिहार में एमएलसी उम्मीदवार के काफिले पर AK-47 से अंधाधुध फायरिंग, 1 युवक की मौ’त

Sponsored

बिहार में सोमवार को स्‍थानीय प्राधिकार के विधान परिषद की 24 सीटों पर चुनाव (MLC Local Bodies Election) के लिए मतदान हुआ। इसके बाद देर रात सिवान के एमएलसी के निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान (Rais Khan) पर एके 47 से अंधाघुंध फायरिंग की गई। इस जानलेवा हमले में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई तो चार अन्‍य घायल हो गए। इनमें दो रइस खान के समर्थक शामिल हैं। हमले में रइस खान बाल-बाल बच गए। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिवान के सिसवन के महाराणा चौक को जाम कर दिया है।

Sponsored

निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी के काफिले पर फायरिंग

बीती रात सिवान जिले में निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रइस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुअल गांव में सोमवार की देर रात अज्ञात बदमाशों की फायरिंग में गोली लगने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि, एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सिसवन गांव निवासी विनोद कुमार यादव के रूप में हुई है। घटना में  तैयब अली उर्फ बबलू खान और फूलन के घायल होने की सूचना है। इसमें बबलू की स्थिति नाजुक बनी हुई है। अन्‍य घायलों के भी निजी अस्‍पतालों में भर्ती होने की बात कही जा रही है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

Sponsored

घटना के विरोध में फूटा जनाक्रोश, सड़क जाम

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एसडीपीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर, सराय ओपी प्रभारी सहित कई थानों की पुलिस जांच को सदर अस्पताल पहुंची और पूछताछ में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा सूफिया नर्सिंग होम पहुंचे और घायलों से मिल कर घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया। एसपी ने बताया कि मामले की तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिसवन के महाराणा चौक को जाम कर दिया है।

Sponsored

एके-47 से गोलीबारी, बाल-बाल बचे उम्‍मीदवार

एमएलसी के उम्मीदवार ने कहा कि उनपर एके 47 से जानलेवा हमला किया गया, लेकिन वे बाल बाल बच गए। रईस खान का कहना है कि चार-पांच 47 से एक साथ हमला किया गया। घटना में गांव के एक निर्दोष लड़के की मौत हो गई। मतदान के पश्‍चात मतपेटियों के जमा किए जाने के बाद वापसी के दौरान घटना हुई।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored