ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मुजफ्फरपुर में एथनाल प्लांट के निर्माण की हर बाधा होगी दूर, सीएम ने अधिकारियों को दिए आदेश

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में बन रहे एथनाल फैक्ट्री के निर्माण में हर बाधा दूर की जाएगी। ऐसा प्रबंध किया जाएगा कि निर्धारित अवधि पर फैक्ट्री से प्रोडक्शन शुरू हो जाए। मुख्यमंत्री शनिवार को मोतीपुर में भारत उर्जा डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड के निर्माण काम का निरीक्षण कर रहे थे।

Sponsored

फैक्ट्री के निदेशक शुभम सिंह और कोमल सिंह ने उन्हें समीप से गुजर रहे तिरहुत नहर का तटबंध टूटने और उसका पानी फैक्ट्री में घुसने एवं मुख्य सड़क से प्लांट की तरफ गुजरने वाली जर्जर रोड की तरफ ध्यान आकृष्ट कराया। मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया है कि संबंधित विभाग के अफसरों को इन दिक्कतों को स्थाई निदान करने का आदेश देंगे। इस अवसर पर उपस्थित प्रदेश के मुख्य सचिव ने जल संसाधन विभाग के अभियंताओं और अधिकारियों को इस बाबत जरूरी निर्देश दिए।

Sponsored

सीएम तकरीबन 20 मिनट फैक्ट्री में रुके और कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माणाधीन फैक्ट्री के नक्शे के डिस्प्ले का अवलोकन किया और कई बिंदुओं पर जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर एमएलसी दिनेश सिंह और मंत्री इसराइल मंसूरी मौजूद थे। बताते चलें कि सीएम नीतिश कुमार इन दिनों राज्य के विभिन्न जिलों में निर्माणाधीन फैक्ट्रियों का निरीक्षण करने पहुंच रहे हैं, इसी कड़ी में हुए शनिवार को मुजफ्फरपुर से मोतीपुर पहुंचे।

Sponsored

Comment here