Sponsored
Breaking News

पुलिस बन गई चोर: शख्स को 8 साल पहले चोरी हुई बाइक का चालान भेजा, बाइक पुलिस चला रही थी

Sponsored

पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. लाहौर के एक शख्स की मोटरसाइकल 8 साल पहले चोरी हो गई और उसे ट्रैफिक पुलिस ने लंबा-चौड़ा ई-चालान थमा दिया. फ़र्ज़ करिए, आपकी गाड़ी चोरी हो गई हो, पुलिस ढूंढने में नाकामयाब रही हो और उस पर चालान कट जाए!

Sponsored

8 साल पहले चोरी हुई मोटरसाइकिल का चालान

Twitter

Sponsored

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लाहौर के एक शख्स की मोटरसाइकिल 8 साल पहले चोरी हो गई थी. सब्ज़रार इलाके के रहने वाले इस शख्स का नाम इमरान है और उन्हें पुलिस ने चोरी हुई बाइक का चालान भेज दिया. इमरान की होंडा सीडी 70, लाहौर के मुग़लपुरा इलाके से चोरी हुई थी. बाइक चोरी की शिकायत दर्ज करवाई लेकिन उन्हें बाइक नहीं मिली.

Sponsored

पुलिसवाले ही कर रहे थे बाइक का इस्तेमाल

Pro Pakistan/Representational Image

Sponsored

The Express Tribune की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान की बाइक का इस्तेमाल पाकिस्तान पुलिस के जवान ही कर रहे थे. पुलिस की चोरी ई-चालान की वजह से ही पकड़ी गई. चालान में पता तो इमरान का था लेकिन तस्वीर में पुलिसवाले बाइक चलाते नज़र आए.

Sponsored

फिर से की बाइक चोरी की शिकायत

 

इमरान ने बाइक चोरी की कई शिकायतें दर्ज करवाई लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिसवालों को बाइक का इस्तेमाल करता देख इमरान ने चीफ़ सिविलियन पर्सोनेल (Chief Civilian Personnel Officer) से शिकायत की और कहा कि पुलिसवालों से उनकी बाइक वापस दिलवाई जाए.

Sponsored

पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored