Sponsored
Bank

पटना में छात्रा को युवक ने मारी गोली, कोचिंग से लौट रही थी घर, सीसीटीवी में कैद हुआ लाइव VIDEO

Sponsored
राजधानी पटना में बुधवार को कोचिंग से घर लौट रही नौवीं क्लास की एक छात्रा को युवक ने गोली मार दी. 15 वर्षीय छात्रा को गोली मारने के बाद युवक तुरंत फरार हो गया. पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हालांकि पुलिस इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. गोली लड़की के गर्दन में लगी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. गोली लगने के बाद वहीं गिर गई. घटना के बाद आसपास के लोग जुटे और उसे प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. पूरा मामला बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके का है.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक लड़की का पीछा करते हुए आ रहा है. जैसे ही लड़की एक गली में घुसती है वो भी पहले से गली में आकर रुक जाता है. इसके बाद युवक अपने साथ लाए झोले में से बंदूक निकालता है और लड़की जब आगे बढ़ती है तो पीछे से वह गोली चला देता है. गोली सिर में नहीं लगी नहीं तो लड़की की मौत भी हो सकती थी.

Sponsored

सब्जी बेचते हैं पिता

Sponsored

बताया जाता है कि लड़की सिपारा इलाके के इंद्रपुरी मोहल्ला स्थित गली नंबर-4 निवासी तेजा साव की बेटी काजल कुमारी (15 साल) है. वह नौवीं कक्षा में पढ़ती है. कोचिंग क्लास कर घर लौट रही थी. काजल जैसी ही अपने घर की गली में घुसी थी कि उसे युवक ने गोली मार दी. पिता तेजा साव सिपारा बाजार में सब्जी बेचते हैं. उनकी पत्नी छोटे बच्चों को पढ़ाती है.

Sponsored

घटना को लेकर पिता ने बताया कि वह सब्जी लाने के लिए मंडी गए थे. उन्हें इस बारे में कुछ जानकारी नहीं. जिस युवक ने घटना को अंजाम दिया है उसे वो जानते भी नहीं हैं. इधर, पुलिस का कहना है कि लड़की से बयान लेने के बाद युवक को पकड़ा जाएगा. पुलिस ने यह भी कहा कि सीसीटीवी से बहुत कुछ जानकारी मिल गई है. गोली मारने वाला युवक पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored